class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूलमेट थे इम्तियाज, तनुश्री और माधवन

स्कूलमेट थे इम्तियाज, तनुश्री और माधवन

लव आजकल और जब वी मेट जैसी सुपरहिट फिल्मों के युवा निर्देशक इम्तियाज अली कल यहां अपने उस पुराने स्कूल के छात्रों से रूबरू हुए जहां अभिनेता माधवन और अभिनेत्री सह पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता जैसे बॉलीवुड सितारे भी पढाई कर चुके हैं।

झारखंड की शैक्षणिक राजधानी कहे जाने वाले जमशेदपुर के प्रतिष्ठित स्कूलों में शुमार कदमा स्थित दक्षिण भारतीय महिला समाजम .डीबीएमएस. इंग्लिश स्कूल के छात्रों की एक अभिनय प्रतियोगिता में अतिथि बन कर गए अली ने उन्हे कभी भी अपने शिक्षकों का अपमान नहीं करने की सीख दी।

उन्होंने कहा छात्र मौजमस्ती करे और थोड़ी सी शरारत भी पर उन्हें ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहिए जिससे शिक्षक का अपमान हो। इस अवसर पर उन्होंने अपने अंग्रेजी अध्यापक सिद्धार्थ सेन की खूब प्रशंसा की। जवाब में सेन ने "तूझे सूरज कहूं या चंदा .. मेरा नाम करेगा रौशन" गीत गाकर इम्तियाज की तारीफ की। इम्तियाज अली जमशेदपुर के ही रहने वाले हैं जबकि माधवन के पिता यहां टाटा स्टील की कंपनी में काम करते थे। मशहूर फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपढ़ा का जन्म भी यहीं उनके ननिहाल में हुआ था। हालांकि उनकी शिक्षा दीक्षा यहां नहीं हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्कूलमेट थे इम्तियाज, तनुश्री और माधवन