DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीरिया को हराने के लिए उतरेगा भारत: हाटन

सीरिया को हराने के लिए उतरेगा भारत: हाटन

भारतीय कोच बॉब हाटन ने गुरुवार को कहा कि अगर भारतीय टीम नेहरू कप फाइनल में पहले ही जगह बनाने में कामयाब हो जाती है फिर भी वह सीरिया के खिलाफ अंतिम राउंड रोबिन मैच में जीत के लिए ही उतरेगी।

अपने तीन मैचों में छह अंक हासिल कर चुकी भारतीय टीम शनिवार को सीरिया से भिड़ेगी। अगर लेबनान अपने अंतिम मैच में सीरिया से हार जाए और किर्गिस्तान श्रीलंका को हरा दे तो मेजबान टीम इस मैच से पहले ही फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर लेगी। हाटन का कहना है कि वह इस टूर्नामेंट की शीर्ष टीम सीरिया को हराना चाहेंगे ताकि 31 अगस्त को होने वाले फाइनल के लिए लय हासिल की जा सके।

सिटी कालेज मैदान पर टीम के अभ्यास शिविर के बाद हाटन ने कहा कि हो सकता है कि सीरिया को बिना हराए भी हम फाइनल में पहुंच जाएं लेकिन हम हर मैच जीतना चाहते हैं और इसलिए अंतिम मैच में सीरिया को हराना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सीरिया मजबूत टीम है लेकिन हम उसे हरा सकते हैं। हमने श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन खेल दिखाया और अपनी फार्म कायम रखने की कोशिश करेंगे।

गोलकीपर सुब्रत राय ने कहा कि उनकी टीम टूर्नामेंट के फाइनल में खेलने की हकदार है। उन्होंने कहा कि टीम ने पिछले दो महीनों में अच्छा खेल दिखाया है और वह नेहरू कप के फाइनल में खेलने की हकदार है। सीरिया मैच के बारे मे पूछने पर पाल ने कहा कि सीरिया मजबूत टीम है लेकिन हम उन्हें हरा सकते हैं। हम 2007 टूर्नामेंट के लीग मैच में उनसे हार गए थे लेकिन फाइनल में उन्हें हराया था। यानी हम उन्हें हरा सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीरिया को हराने के लिए उतरेगा भारत: हाटन