DA Image
26 जनवरी, 2020|7:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छह आईएएस व दो आईपीएस अधिकारियों का तबादला

उत्तर प्रदेश शासन ने गुरूवार रात छह आईएएस और दो आईपीएस अधिकारियों का स्थानान्तरण कर दिया जिनमें प्रतापगढ़, बदायूं और श्रावस्ती के जिलाधिकारी शामिल हैं। गृह विभाग द्वारा जारी स्थानान्तरण सूची के अनुसार प्रतापगढ़ में जिलाधिकारी रहे रिग्जियान सैम्फिल को समाज कल्याण विभाग का विशेष सचिव बनाया गया है जबकि समाज कल्याण विभाग में विशेष सचिव नीतिश्वर कुमार को प्रतापगढ़ के जिलाधिकारी पद पर तैनात किया गया है।

बदायूं में जिलाधिकारी रहे एम देवराज को स्थानान्तरित कर सबके लिए शिक्षा परियोजना विभाग का अपर राज्य परियोजना निदेशक बनाया गया है जबकि सबके लिये शिक्षा परियोजना विभाग के अपर राज्य परियोजना निदेशक अमित गुप्ता को बदायूं का जिलाधिकारी बनाया गया है। श्रावस्ती के जिलाधिकारी एसवीएस गंगाराव को स्थानान्तरित कर कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा का विशेष सचिव बनाया गया है जबकि कषि उत्पादन आयुक्त शाखा के विशेष सचिव अजय कुमार श्रावस्ती के नए जिलाधिकारी होंगे।

इसी प्रकार बुलन्दशहर में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ब्रजराज को मुजफ्फरनगर का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विजय प्रकाश को स्थानान्तरित कर बुलन्दशहर का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:छह आईएएस व दो आईपीएस अधिकारियों का तबादला