DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनदहाड़े ज्वैलर से तीन किलो सोने के आभूषण उड़ाए

राजौरी गार्डन में आभूषणों के एक थोक विक्रेता से बाइक सवार लुटेरे दिनदहाड़े तीन किलो सोने के आभूषण लूटकर फरार हो गए। पीड़ित प्रदीप कुमार बेदी (52) ने भागकर उनका पीछा भी किया, लेकिन लुटेरे भागने में सफल हो गए। वारदात व्यवसायी के घर के नजदीक हुई, जिसके बाद पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। लूटे गए आभूषणों की कीमत 42 लाख रुपये बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार प्रदीप बेदी अपने परिवार के साथ राजौरी गार्डन जे-ब्लॉक में रहते हैं। उनकी घर से कुछ ही दूरी पर पी. के. बेदी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। वहां से दिल्ली के विभिन्न ज्वैलर्स को सोने के आभूषणों की थोक सप्लाई की जाती है। बुधवार की दोपहर लगभग पौने तीन बजे वह एक ब्रीफकेस में तीन किलो सोने के आभूषण लेकर सप्लाई करने के लिए घर से निकले थे।

ब्रीफकेस में सोने की चेन, अंगुठियां, कंगन व अन्य आभूषण रखे थे। घर से वह दुकान की तरफ जा रहे थे, जहां उनकी कार खड़ी हुई थी। तभी उनके पीछे तेज रफ्तार से लाल रंग की एक पल्सर बाइक आकर रूकी। बाइक पर दो युवक बैठे हुए थे। उनमें से पीछे बैठे युवक ने प्रदीप के हाथ से बैग छीन लिया और फिर तेज रफ्तार से बाइक सवार लुटेरे भंडारी अस्पताल की तरफ फरार हो गये। 

प्रदीप ने कुछ दूरी तक उनका पीछा भी किया, लेकिन कुछ ही समय में लुटेरे काफी दूर निकल चुके थे। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को फोन पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस को उन्होंने बताया कि बाइक चला रहे युवक ने हेलमेट भी पहना हुआ था, जबकि पीछे बैठा युवक बिना हेलमेट के था। दोनों का हूलिया भी उन्होंने पुलिस को बता दिया है जिनके पुलिस स्कैच तैयार करा रही है। पुलिस प्रदीप द्वारा दिये गये बयान को ध्यान में रखते हुए मामले की छानबीन कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिनदहाड़े ज्वैलर से तीन किलो सोने के आभूषण उड़ाए