DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एफसीआई मैनेजर के ठिकाने पर सीबीआई का छापा

रिश्वतखोरी में गिरफ्तार एफसीआई के मैनेजर के पटना स्थित ठिकाने पर सीबीआई ने छापा मार कर लाखों की संपत्ति का खुलासा किया है। बिहटा में मैनेजर टेक्निकल (क्वालिटी कंट्रोल) के पद पर पदस्थापित रितेश कुमार को एक राइस मिल मालिक से 20 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। सीबीआई को जब पता चला कि मैनेजर ने लाखों की संपत्ति बनायी है तो देर रात पटना के अनिसाबाद स्थित उसके आवास पर भी टीम ने धावा बोल दिया। बताया जाता है कि मकान उसके परिवार के किसी सदस्य के नाम से है।

सीबीआई सूत्रों के अनुसार घर से जमीन-जायदाद से संबंधित दस्तावेज जब्त किए गए हैं। इसमें अलग-अलग जगहों पर तीन प्लाट से जुड़े कागजात जब्त किए गए हैं। तीन-चार पासबुक और एक लॉकर का भी पता चला है जिसे सीबीआई ने सील कर दिया है। खाते में भी काफी रकम जमा बतायी जा रही है। सीबीआई अब मैनेजर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में भी मुकदमा दर्ज करेगी।

बताया जाता है कि रितेश ने नौकरी तो करीब तीन साल पहले ही ज्वाइन की थी लेकिन कमाने का अंदाज पुराने घूसखोरों को भी मात देने वाला था। इसी चक्कर में वह सीबीआई के हत्थे चढ़ गया। बिहटा से पटना लाने के बाद सीबीआई ने उससे पूछताछ की और फिर देर रात टीम ने अनिसाबाद स्थित उसके ठिकाने पर धावा बोल दिया। पूरी रात छानबीन चलती रही।

चर्चा यह भी है कि बिहटा के पास ही अमहारा में उसने काफी जमीन खरीद रखी है। सीबीआई उससे जुड़े दस्तावेज तलाशने में जुटी है। सीबीआई सूत्रों के अनुसार जब्त दस्तावेजों का मूल्यांकन कराया जा रहा है जिसके  आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एफसीआई मैनेजर के ठिकाने पर सीबीआई का छापा