DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कटियार ने प्रशासन को दोषी ठहराया

आजमगढ़ के पार्टी सांसद को क्लीनचिट देते हुए भाजपा के महासचिव विनय कटियार ने गुरुवार को कहा कि गलती जिला प्रशासन की थी जो उलेमा परिषद की बैठक के लिए पूर्ण व्यवस्था मुहैया कराने में विफल रहा।
   
संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कटियार ने कहा कि प्रथम दृष्टया जिला प्रशासन की गलती नजर आती है। जिसने फूलपुर क्षेत्र में उलेमा परिषद की बैठक को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पूर्णसुरक्षित तैयारी नहीं की।
    
उल्लेखनीय है कि 12 अगस्त को कथित तौर पर भाजपा सांसद रामाकांत यादव के काफिले में शामिल एक व्यक्ति की गोली से उलेमा परिषद के एक सदस्य की मौत हो गयी थी। इसके पहले दोनों पक्षों में झड़पें हुयी थीं। उलेमा परिषद की प्राथमिकी के बाद 25 अगस्त को यादव को गिरफ्तार कर लिया गया था। कटियार ने कहा कि सांसद के खिलाफ एक तरफा कार्रवाई की गयी और जिन तत्वों ने झड़प शुरू की वह मुक्त घूम रहा है। उन्होंने सांसद को तत्काल रिहा करने की मांग की।
     
भाजपा को अनुशासित पार्टी बताते हुए कटियार ने कहा कि अन्य दल लिमिटेड कंपनी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के संस्थापक सदस्य जसवंत सिंह के निष्कासन को इस संदर्भ में देखा जाना चाहिए कि भाजपा पार्टी के अंदर अनुशासन का सम्मान करती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कटियार ने प्रशासन को दोषी ठहराया