DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मऊ में डाकघर में दो लाख की लूट

मधुबन थानाक्षेत्र के दुबारी डाकघर में बुधवार की रात बदमाशों ने चौकीदार के मुंह में कपड़ा ठूंस कर चेहरे पर चाकूओं से कई वार किये और उसके बेहोश होने पर बेखौफ लूटपाट की। टूटे मिले कैश बाक्स की जांच में 2 लाख 130 रुपये गायब मिले हैं। भागते समय बदमाशों ने चौकीदार को पास की झड़ी में फेंक दिया।

रातभर चले बदमाशों के तांडव की किसी को भनक तक नहीं लग सकी। सुबह घायल चौकीदार को देखकर लोग घटना से वाकिफ हुए। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया है। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई है। एसपी ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।

दुबारी कालीचौरा के पास डाकघर में बुधवार की रात चौकीदार हरी प्रकाश पुत्र जगधारी रखवाली के लिए आया। मुख्य गेट के पास चौकी पर सो गया। अचानक आधा दजर्न की संख्या में बदमाश आये और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिये। विरोध जताने पर बदमाशों ने उसके चेहरे पर चाकूओं से कई वार करके लहूलुहान कर दिया। बेहोश होने पर उसे पास की झड़ियों में फेंक दिया। उसके बाद बदमाश आराम से दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुस गये। कैश बाक्स में रखे 2 लाख 130 रुपये लेकर फरार हो गये।

घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह तब हुई, जब हरि प्रकाश घर नहीं पहुंचा तो खोजते हुए परिजन डाकखाने आये। वे चौकी पर गिरे खून व चप्पल को देखकर कांप गये। पास में ही झड़ी में उसे लहूलुहान पड़ा देखकर चिल्लाने लगे। शोरगुल सुनकर पास-पड़ोस समेत बाजार के लोग काफी संख्या में एकत्र हो गये। इसी बीच मौके पर पुलिस भी पहुंच गयी। घायल चौकीदार को परिजनों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

पोस्ट मास्टर रामकरन ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। घटना को लेकर डाककर्मी पूरी तरह से दहशत में आ गये हैं। पुलिस अधीक्षक वीर बहादुर सिंह, क्षेत्रधिकारी कायम सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस कर्मियों को चेताया कि घटना का शीघ्र पर्दाफाश करें, नहीं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मऊ में डाकघर में दो लाख की लूट