DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली संकट को लेकर कांग्रेस का अमृतसर में प्रदर्शन

पंजाब में बिजली संकट की गंभीर समस्या को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने गुरुवार को राज्य सरकार और बिजली बोर्ड के विरूद्ध जोरदार धरना प्रदर्शन किया। 


पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद मोहिंदर सिंह केपी कांग्रेस विधायक दल की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री रजिंदर कौर भट्टल पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दरबारी लाल वरिष्ठ कांग्रेस नेता अश्वनी सेखड़ी और हरजिंदर सिंह ठेकेदार सहित पार्टी के प्रदेश और स्थानीय स्तर के अनेक नेताओं और कार्यकर्ताओं ने यहां कांग्रेस कार्यालय में एक रैली की और इसके बाद बिजली बोर्ड कार्यालय तक एक जुलूस निकाले तथा वहां धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान राज्य की अकाली.भाजपा सरकार के विरूद्ध नारेबाजी की गई तथा कांग्रेस नेताओं ने कहा कि राज्य में बिजली के अभूतपूर्व संकट के कारण लोगों में त्रहि-त्रहि मची हुई है। कई कई क्षेत्रों में 18 घंटे से ज्यादा कट लग रहे हैं। जनता बेहाल है आम जनजीवन ठप्प हो गया है कि लेकिन राज्य सरकार को इसकी कोई परवाह नहीं है। 


कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है। इसकी गलत नीतियों और बिजली के घोर संकट के कारण राज्य से उद्योग पलायन कर रहे हैं तथा अकाली, भाजपा के भू-माफिया बंद हो रहे उद्योगों की जमीनें खरीदने में लगे हुए हैं। भट्टल ने कहा कि बिजली को लेकर राज्य सरकार की अब तक सभी घोषणाएं खोखली साबित हुई हैं। सूखे की मार और सिंचाई के लिए पर्याप्त बिजली न मिलने के कारण किसान बरबाद हो गए हैं। इन नेताओं ने कहा कि बिजली के संकट को लेकर पार्टी का आंदोलन तेज किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिजली संकट को लेकर कांग्रेस का अमृतसर में प्रदर्शन