DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत को हराने के लिए योजना बना रहा है पाक

भारत को हराने के लिए योजना बना रहा है पाक

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच इंतिखाब आलम ने कहा है कि उनकी टीम चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया को हराने के लिए कुछ खास योजना बना रही है।

इंतिखाब ने कहा कि 20-20 विश्वकप के सुपर आठ दौर से ही टीम इंडिया बाहर हो गई थी, जबकि उसे खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था और इसका असर चैंपियंस ट्रॉफी में भी टीम इंडिया के प्रदर्शन पर देखने को मिलेगा।
 
67 वर्षीय पाकिस्तानी कोच ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी में भारत, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज की टीमें उसी के ग्रुप में हैं और उनका ध्यान इसबार हर हाल में टूर्नामेंट में भारत को हराने पर टिका हुआ है।

उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान का मैच हमेशा से बड़ा मैच रहता है और हम भारत के खिलाफ मैच जीतने के लिए अभी से ही योजना बना रहे हैं।

गौरतलब है कि पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के टूर्नामेंटों जैसे विश्वकप और चैंपियंस ट्राफी में कभी भी भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है।

पाकिस्तान ने 22 सितंबर से पांच अक्टूबर तक दक्षिण अफ्रीका में होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए टीम में विवादास्पद तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ को भी शामिल किया है।

इस बारे में पूछने पर पाकिस्तानी कोच ने कहा कि आसिफ एक मैच वीनर गेंदबाज हैं। हमें उनके जैसे गेंदबाजों की जरूरत है। आसिफ को टीम में शामिल करने से पाकिस्तान को मजबूती मिली है। वह पूरी तरह फिट हैं और हमें उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत को हराने के लिए योजना बना रहा है पाक