DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शास्त्रीनगर में डॉक्टर की वृद्ध मां के साथ लूटपाट

-मीटर  रीडिंग लेने के बहाने घर में घुसे लुटेरे 
-अकेली थी सीनियर सिटीजन सुनहरी देवी

गाजियाबाद में व्यापारी,राह चलती महिलाओं,डाक्टर के बाद अब सीनियर सिटीजन भी बदमाशों के निशाने पर आ गए हैं। कविनगर थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुस कर एक बुजुर्ग महिला को बंधक बनाया और जमकर लूटपाट की। बदमाशों ने उनके सोने के टॉप्स, कंगन व चैन लूट ली और उनको धक्का देकर सोफे पर गिरा दिया। बदमाशों के जाने बाद वह बाहर आई और शोर मचाया। पड़ोसी बदमाशों के पीछे भागे लेकिन मगर तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद मामला दर्ज कर लिया है। एसओ के अनुसार बदमाशों को जल्द ही गिरफ्त में लिया जाएगा।


शास्त्री नगर स्थित मकान नंबर एल-22 में सुनहरी देवी (77) अकेली रहते हैं। उनके पति को वर्ष 2005 में मौत हो चुकी है। उनके तीन बेटे जयसिंह, लोकेश व मुकेश कुमार हैं। जयसिंह कानपुर में इंजीनियर लोकेश कुमार नोएडा जिला अस्पताल में डाक्टर व मुकेश कुमार ऊंचे पदों पर हैं। तीनों अपने परिवार के  बाहर रहते हैं। बुधवार शाम तीन लड़के उनके घर पर आए और मीटर रीडिंग लेने की बात कही। इस पर सुनहरी देवी ने तीनों को अंदर बुला लिया। रीडिंग लेने के बाद सुनहरी देवी ने तीनों को चाय पिलाने के लिए घर के अंदर बिठा लिया। वह चाय बनाने के लिए किचन के अंदर चली गई। जब वह चाय लेकर बाहर आई तो एक लड़के ने बाथरूम के बारे में पूछा। थोड़ी देर बाद वह बाहर आ गया।

फिर दूसरे ने बाथरूम के बारे में पूछा वह जल्दी वापस आ गया। थोड़ी देर बाद तीसरे बदमाश ने बाथरूम के बारे में पूछा और उस और चल दिया। काफी देर तक जब वह वापस नहीं आया तो सुनहरी देवी को शक हुआ। जब वह उसे देखने गई तो पीछे से आकर एक बदमाश ने उनका मुंह दबा लिया। दूसरे लड़के ने उनके हाथों के कंगन, गले में पहनी हुई चैन व कानों के टॉप्स उतार लिए। तीनों घर की एक अलमारी की तलाश भी ली लेकिन उन्हें वहां कुछ नहीं मिला। लूटपाट करने के बाद बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया। किसी तरह उठकर सुनहरी देवी बाहर आई और शोर मचाया। इस पर उनके यहां किराए पर रहने वाले अनिल वर्मा बाहर आ गए। बाहर आकर कुछ पड़ोसियों ने इधर-उधर बदमाशो को तलाश किया लेकिन तब वह फरार हो चुके थे। इस बाबत पुलिस को सूचना दी गई। उनके छोटे बेटे मुकेश की तहरीर पर लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है। एसओ कविनगर अनिल कपरवान का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शास्त्रीनगर में डॉक्टर की वृद्ध मां के साथ लूटपाट