class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान भी आईपीएल टीम खरीदने को बेकरार

सलमान भी आईपीएल टीम खरीदने को बेकरार

बालीवुड के सितारों का बेशुमार दौलत से भरपूर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट टूर्नामेंट की ओर झुकाव इस कदर बढ गया है कि अब लीग की टीमें खरीदने के लिए मशहूर अभिनेता सलमान खान, संजय दत्त और अजय देवगन भी इच्छुक दिख रहे हैं।

खबर है कि आईपीएल के अध्यक्ष ललित मोदी ने बुधवार को एक होटल में सलमान से मुलाकात की। इस दौरान सलमान ने आईपीएल की एक टीम खरीदने की इच्छा जताई और मोदी से इसके लिए जरूरी औपचारिकताएं भी जानी। सलमान के साथ इस मुलाकात के बाद मोदी ने संकेत दिया कि इस अभिनेता ने कुछ लोगों के साथ मिलकर आईपीएल की एक टीम खरीदने की इच्छा जताई है। मोदी ने पत्रकारों सेकहा कि 2011 के सीजन में आईपीएल में दो नई टीमें शामिल की जाएंगी और कई लोग मुंबई पर आधारित टीम खरीदने के इच्छुक हैं। सबसे अधिक बोली के आधार पर ही इन दोनों टीमों का फैसला किया जाएगा।

मोदी ने कहा कि इन दोनों नई टीमों की खरीद के लिए इस वर्ष के अंत में निविदाएं आमंत्रित की जाएंगी जबकि बोली की प्रक्रिया अगले वर्ष जनवरी में शुरू होगी। आईपीएल बोर्ड ने वर्ष 2011 से टूर्नामेंट में दो नई टीमें शामिल करने का फैसला किया है।

सूत्रों के मुताबिक बालीवुड की नामचीन हस्तियों में शामिल संजय दत्त और अजय देवगन भी आईपीएल की टीमें खरीदने के इच्छुक हैं,लेकिन उन्होंने अभी तक इस मसले पर मोदी से मुलाकात नहीं की है। बहरहाल, सलमान की बुधवार की मुलाकात ने बालीवुड सितारों के बीच क्रिकेट की जंग छिड़ने का ऐलान तो कर ही दिया है।

इससे पहले किंग खान के नाम से मशहूर बालीवुड के अभिनेता शाहरुख खान और जूही चावला ने मिलकर कोलकाता नाइटराइडर्स कीटीम खरीदी है। शिल्पा शेट्टी और उनके मंगेतर राज कुंद्रा का राजस्थान रायल्स टीम में हिस्सा है जबकि प्रीति जिंटा किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की मालकिन हैं।

शाहरुख और जूही के नाइटराइडर्स आईपीएल के दोनों संस्करण में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए वहीं प्रीति के किंग्स इलेवन ने भी अपने प्रदर्शन से अपनी मालकिन को निराश ही किया। ये दोनों टीमें पिछले दोनों संस्करणों में खिताबी मुकाबले तक नहीं पहुंच सकीं। दूसरी ओर आस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न की अगुवाई में राजस्थान रायल्स की टीम ने आईपीएल के पहले संस्करण में विजेता का खिताब हासिल किया था लेकिन दूसरे संस्करण में टीम से शिल्पा का नाम जुड़ने के बाद राजस्थान रायल्स कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सलमान भी आईपीएल टीम खरीदने को बेकरार