DA Image
29 मार्च, 2020|8:08|IST

अगली स्टोरी

कलयुगी प्रेमी ने छात्रा पर तेजाब फेंका

गीता कालोनी में प्रेम प्रंसग के चलते मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने 16 साल की छात्रा पर तेजाब फेंक दिया। झुलसी हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है। इनमें से एक हमलावर की पहचान कर ली गई है।

बताया गया कि वारदात बुधवार सुबह करीब आठ बजे गीता कालोनी ब्लाक 16 के पास हुई। रशिद मार्केट में रहने वाला 16 साल की छात्रा दीपिका(बदला हुआ नाम) ओपन स्कूल से दसवीं कक्षा में पढ़ रही है। वह रोज टयूशन पढ़ने जाती है।

सुबह वह पैदल जा रही थी कि पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आए। इनमें से एक युवक ने उसके ऊपर तेजाब फेंका और साथी के साथ फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि छात्रा को हेडगेवार अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डाक्टरों ने उसे 35 प्रतिशत जला घोषित किया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया छात्रा ने बयान दिया है कि दीपक नामक युवक उससे जबरन शादी करना चाहता है। उसने उसके भाई को कुछ दिन पहले धमकी भी दी थी। वह अपने भाई व मां के साथ रहती है, पिता की मौत हो चुकी है। सुबह दीपक के साथ एक युवक और था। पुलिस का कहना है कि दीपक सरोजनी पार्क शास्त्री नगर का रहने वाला है। उसकी व उसके साथी की तलाश की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:कलयुगी प्रेमी ने छात्रा पर तेजाब फेंका