DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रात आठ बजे के बाद नहीं खुलेंगे बाजार

चरमराई विद्युत आपूर्ति को पटरी पर लाने के लिए शासन ने व्यापारियों पर डंडा चला दिया है। शासन ने रात आठ बजे के बाद बाजार खोलने पर प्रतिबंध लगा दिया है। श्रम विभाग को आदेश का सख्ती से पालन कराने को कहा गया है। इस पर श्रम विभाग ने रात में छापे मारने के लिए अपने दस्ते तैयार किए हैं।

तमाम दावों के बाद भी प्रदेश में बिजली सप्लाई की व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। लोगों को राहत दिलाने की बजाय शासन तरह-तरह के प्रतिबंध लगा रहा है। कहीं एसी चलाने पर रोक लगाई जा रही है तो अब रात में आठ बजे के बाद बाजारों को खोलने पर रोक लगा दी है। शासन ने श्रम विभाग को आदेश देकर कहा है कि बिजली की अधिक खपत रोकने के लिए बाजारों को आठ बजे के बाद ना खुलने दिया जाए।

इससे बिजली की खपत रुकेगी और लोगों को अधिक बिजली मिल पाएगी। सहायक श्रमायुक्त एमके जोशी ने बताया कि आठ बजे के बाद बाजारों को किसी भी कीमत पर नहीं खुलने दिया जाएगा। इसके लिए छापामार दस्तों का गठन किया जा रहा है। जो अलग-अलग बाजारों में जाकर स्थिति का जायजा लेंगे। आठ बजे के बाद बाजार खुलने पर दुकानदारों के चालान किए जाएंगे। किसी भी दशा में आठ बजे के बाद मार्किट नहीं खुलेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रात आठ बजे के बाद नहीं खुलेंगे बाजार