DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लॉ प्रवेश- पहली कट ऑफ लिस्ट के प्रवेश बंद

एमएमएच कॉलेज में पहली कट ऑफ लिस्ट के प्रवेश बंद हो गए हैं। अंतिम दिन प्रवेश के लिए छात्रों की लंबी लाइनें लगी रही। कॉलेज में तीन सौ से अधिक प्रवेश हुए हैं। दूसरी कट ऑफ लिस्ट दो दिनों में जारी की जाएगी।

कॉलेज में लॉ की 420 सीटें हैं। पहली कट ऑफ लिस्ट के आधार पर प्रवेश की अंतिम तिथि 26 अगस्त थी। अंतिम दिन प्रवेश के लिए छात्रों की लंबी कतार लगी। प्रवेश का समय शाम पांच बजे था, लेकिन छात्रों की संख्या को देखते हुए देर शाम तक प्रवेश चलते रहे।

सूत्रों के अनुसार तीन सौ से अधिक सीटों पर प्रवेश हो चुके हैं। बची हुई सीटों के लिए दूसरी कट ऑफ लिस्ट जारी की जाएगी। प्रवेश नियंत्रक डा.सुमन लता तोमर ने बताया कि सीटों के आधार पर दो दिनों में कट ऑफ लिस्ट जारी कर दी जाएगी। प्रवेश से पहले मेरिट के संबंध में विश्वविद्यालय से अप्रूवल ली जाएगी। अप्रूवल मिलने के बाद ही महाविद्यालय दूसरी कट ऑफ लिस्ट जारी करेगा।

उधर छात्रों की मांग है कि अंतिम तिथि को आगे बढ़ाया जाए। छात्रों का कहना है कि कुछ छात्र प्रवेश से वंचित रह गए हैं। ऐसे में उनके लिए प्रवेश तिथि को आगे बढ़ा दिया जाए। उधर लॉ विभाग सेशन को पटरी पर लाने के लिए दूसरी कट ऑफ लिस्ट जारी करने की कवायद में जुट गया है। लॉ मेरिट पर विश्वविद्यालय की नजर है। ऐसे में मेरिट बनाने में पूरी सावधानी बरती जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लॉ प्रवेश- पहली कट ऑफ लिस्ट के प्रवेश बंद