DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर में पुलिस ने व्यवसायी को उठाया, विरोध में बंद रहा मुहम्मदाबाद बाजार

मुहम्मदाबाद कस्बे में एसओजी व कासिमाबाद पुलिस टीम ने मंगलवार की देर रात छापेमारी कर प्रतिष्ठित व्यवसायी संदीप गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को जैसे ही यह खबर कस्बे के व्यापारियों को लगी उनमें उबाल आ गया और उन्होंने बाजार बंद रखकर विरोध जताया। व्यवसायियों ने एसपी से मिलकर अपने साथी को तत्काल छोड़ने की मांग की। पुलिस ने पकड़े गये व्यापारी का चालान कर दिया था इसलिए व्यापारियों का दबाव काम नहीं आया।

पुलिस के मुताबिक गत नौ जुलाई को वोडाफोन के एजेंट प्रवीण उर्फ प्रिंस को कासिमाबाद से अगवा कर बदमाशों ने 65 हजार रुपये नगद, घड़ी और सोने की चेन लूट ली थी। काफी खोजबीन के बाद अपहृत एजेंट घायल स्थिति में मऊ के हलधरपुर से बरामद हुआ था। इस मामले की जांच-पड़ताल में पुलिस ने मुहम्मदाबाद के व्यवसायी संदीप गुप्ता को चिह्न्ति किया और इसी आधार पर मंगलवार की रात एसओजी व कासिमाबाद पुलिस ने संदीप गुप्ता को उठा लिया।

बुधवार की सुबह जब इसकी खबर अन्य व्यापारियों को लगी तो वे आक्रोशित हो उठे। उन्होंने अपनी दुकानें बंद कर दीं तथा एसपी एल. रवि कुमार से मिले। व्यापारियों ने एसपी को बताया कि पुलिस निदरेष व्यवसायी को फर्जी मुकदमे में फंसाकर उत्पीड़न कर रही है। व्यवसायी को यदि गिरफ्तार तत्काल रिहा नहीं किया गया तो व्यापारमंडल पूरे जिले में आंदोलन करने को बाध्य होगा।

एसपी ने उन्हें जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद व्यापारियों ने कासिमाबाद थाने का घेराव करने की तैयारी की, लेकिन यह पता चलने पर कि पुलिस संदीप का चालान कर अदालत जा रही है उन्होंने यह कार्यक्रम स्थगित कर दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से मुहम्मदाबाद के व्यापारी काफी आक्रोशित हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजीपुर में पुलिस ने व्यवसायी को उठाया