class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुलायम ने जसवंत की ओर फेंका चारा

मुलायम ने जसवंत की ओर फेंका चारा

भाजपा से निष्कासित नेता जसवंत सिंह को समाजवादी पार्टी में आने का परोक्ष न्यौता देते हुए उसके नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को कहा कि वह इस पूर्व केन्द्रीय मंत्री को पसंद करते हैं और यह उन पर है कि सपा में शामिल होने के बारे में वह क्या फैसला करते हैं।

जसवंत के बारे में मुलायम ने कहा कि मैं उन्हें पसंद करता हूं, लेकिन सपा में शामिल होने के बारे में वह ही फैसला करेंगे। यह पूरी तरह जसवंत का निर्णय होगा। यह उन पर है कि भविष्य के बारे में वह क्या निर्णय करते हैं।

सपा नेता ने कहा कि जसवंत सिंह के भाजपा में रहने के बावजूद मेरे उनसे अच्छे संबंध रहे हैं। वह कट्टरपंथी नहीं हैं। वह एक अच्छे नेता और बढ़िया दिल के मालिक हैं। ईमानदारी सहित उनमें अच्छे नेता के गुण हैं। उन्हें बेआबरू करके पार्टी से निकाले जाने के लिए उन्होंने भाजपा की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि अगर भाजपा उन्हें स्वीकार करने को तैयार नहीं है तो मैं क्या कर सकता हूं।

मुलायम के नजदीकी सूत्रों का कहना है कि जिन्ना की तारीफ में लिखी गई उनकी पुस्तक के मद्देनजर मुस्लिम मतदाताओं को लुभाने के इरादे से सपा जसवंत को अपनी जमात में शामिल करने की काफी इच्छुक है। सपा प्रमुख से पहले पार्टी के महासचिव अमर सिंह ने भी मंगलवार को जसवंत की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए उन्हें सपा में आने का निमंत्रण दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुलायम ने जसवंत की ओर फेंका चारा