DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभी त्यागपत्र नहीं दिया: वसुंधरा

अभी त्यागपत्र नहीं दिया: वसुंधरा

नेता प्रतिपक्ष वसुंधरा राजे ने बुधवार को राजस्थान विधानसभा परिसर में हुई भाजपा विधायक दल की बैठक की अध्यक्षता की। राजे ने विधानसभा परिसर में संवाददाताओं से अनौपचारिक बातचीत करते हुए एक प्रश्न के जवाब में कहा कि मैंने नेता प्रतिपक्ष से अभी इस्तीफा नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी हित में जो होगा वही करूंगी।

वसुंधरा ने भाजपा विधायक दल की बुधवार को हुई बैठक में किए गए निर्णय की जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा के तीन विधायकों भवानी सिंह राजावत, ज्ञान देव आहूजा और हेम सिंह भड़ाना की बहाली की मांग को लेकर गुरुवार से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र का बहिष्कार जारी रखा जाएगा और विधानसभा के पश्चिमी दरवाजे पर धरना दिया जाएगा।

इसके बाद वसुंधरा राजे की अगुआई में भाजपा विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह शेखावत से मुलाकात की। विधानसभा सूत्रों के अनुसार नेता प्रतिपक्ष ने अध्यक्ष को भाजपा विधायक दल की बैठक में किए गए निर्णय की जानकारी दी।

भाजपा विधायक दल के सूत्रों के अनुसार नेता प्रतिपक्ष वसुंधरा राजे की अध्यक्षता में हुई विधायक दल की बैठक में करीब साठ विधायक मौजूद थे। उन्होंने कहा कि बैठक में गुरुवार से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र तथा निलम्बित तीन भाजपा विधायकों के निलम्बन को वापस नहीं होने तक बहिष्कार जारी रखने और विधानसभा के पश्चिमी दरवाजे पर धरना देने का फैसला किया गया।

सूत्रों ने कहा कि विधायक दल की बैठक में वसुंधरा राजे के नेता प्रतिपक्ष से त्यागपत्र देने का मुद्दा ही नहीं उठा। उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे हमारी नेता हैं, उन्होंने ही आज भाजपा विधायक दल की बैठक की अध्यक्षता की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अभी त्यागपत्र नहीं दिया: वसुंधरा