DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली से गिरफ्तार आतंकवादी को 14 दिन की पुलिस हिरासत

दिल्ली से गिरफ्तार आतंकवादी को 14 दिन की पुलिस हिरासत

राजधानी में मंगलवार को गिरफ्तार किये गये लश्कर ए तैयबा के एक संदिग्ध आतंकवादी को दिल्ली की एक अदालत ने आज 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

मोहम्मद असलम उर्फ सलीम को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट मनीष यदुवंशी के समक्ष प्रस्तुत किया गया था, जिन्होंने उसे पूछताछ के लिए नौ सितंबर तक की हिरासत में भेज दिया।

असलम की पुलिस रिमांड की मांग करते हुए अभियोजन पक्ष ने कहा था कि वह कथित तौर पर मिठाई के डिब्बों में विस्फोटक ले ज रहा था, जिन्हें महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में उसके साथियों को पहुंचाया जना था।

सरकारी अभियोजक राजीव मोहन ने कहा, उसने अपने दो साथियों के नाम उजगर किये हैं, जिनकी पहचान की जनी है और पता लगाना है। उसके तार गुजरात और महाराष्ट्र से जुड़े हैं।

असलम कथित तौर पर गुजरात और महाराष्ट्र में कुछ मामलों में शामिल रहा है। अदालत ने कहा, अन्य जनकारी जुटाने के लिहाज से आरोपी से हिरासत में पूछताछ का अनुरोध किया गया था। उसे औरंगाबाद ले जया जना है। महाराष्ट्र और गुजरात में मामलों में उसकी संलिप्तता का भी पता लगाया जना है इसलिए उसे नौ सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज गया है।

जम्मू कश्मीर के निवासी 27 वर्षीय असलम को दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ के अधिकारियों ने कल गिरफ्तार किया था। उसे डिटोनेटर और रसायनों के साथ पकड़ा गया था। उसके पास से यूसुफ नाम से एक पाकिस्तानी पासपोर्ट भी मिला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली से गिरफ्तार आतंकवादी को 14 दिन की पुलिस हिरासत