DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरी पारी की तैयारी में मुशर्रफ!

दूसरी पारी की तैयारी में मुशर्रफ!

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ राजनीति की दूसरी पारी खेलने के लिए तैयार है और अपनी इन महत्वाकांक्षाओं पर विचार विमर्श के लिए उनके एक हफ्ते के भीतर लंदन से दुबई पहुंचने की संभावना है। पाकिस्तानी मीडिया की खबरों के अनुसार पूर्व राष्ट्रपति ने अपने राजनीतिक करीबियों को दुबई बुलाया है।

जनरल मुशर्रफ ने लंदन में भी अपने समर्थकों की बैठक बुलाई थी जिसमें उन्होंने अपनी भावी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं पर विचार विमर्श किया क्योंकि उनकी राजनीतिक गतिविधियों पर दो वर्षों के लिए लगा प्रतिबंध नवंबर में समाप्त होने वाला है। हालांकि जनरल मुशर्रफ के गैर राजनीतिक दोस्तों ने उन्हें फिलहाल राजनीति से दूर रहने की सलाह दी है क्योंकि उनका मानना है कि अभी पाकिस्तान की राजनीति में उनके लिए कोई जगह नहीं है। सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग (कायदे आजम) से अलग हुए गुट के महसचिव हुमायूं अख्तर खान ने भी लंदन में जनरल मुशर्रफ से मुलाकात की।

हालांकि खान के करीबी सूत्रों ने इसतरह की किसी भी मुलाकात का खंडन करते हुए कहा कि वह अपने परिवार के साथ निजी काम से लंदन गए हैं। लेकिन सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की कि जनरल मुशर्रफ ने समान विचारधारा वाले लोगों के साथ बैठक की जिसमें जनरल मुशर्फ के विश्वस्त तारिक अजीज भी मौजूद थे। मुशर्रफ पर अपने कार्यकाल के दौरान संविधान के साथ छेड़छाड़ करने और सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीशों को गिरफ्तार कराने का आरोप है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दूसरी पारी की तैयारी में मुशर्रफ!