DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेशी पर जा रहे बंदियों पर फायरिंग

अमरोहा में पेशी पर जा रहे बंदियों पर हापुड़ में आधा दजर्न सशस्त्र बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक बंदी की हत्या का प्रयास किया। पुलिसकर्मियों की आंखों में बदमाशों ने मिर्च झोंक दीं। एक बंदी गोली लगने से घायल हो गया। बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले। घटना की रिपोर्ट हापुड़ कोतवाली में दर्ज कराई गई है।

मंगलवार की सुबह करीब सात बजे जिला जेल से बंदी अजय उर्फ पिंटू निवासी ग्राम वलीपुर और चंद्रवीर उर्फ चंदू को पुलिस कस्टडी में अमरोहा जिला जेपीनगर में तारीख पर तीन पुलिसकर्मी लेकर चले। प्राइवेट बस से पुलिसकर्मी बंदियों को हापुड़ (गाजियाबाद) ले गए। हापुड़ में रिक्शा से रेलवे स्टेशन पर जा रहे थे। बताया जाता है कि रेलवे स्टेशन के निकट आधा दजर्न बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्च झोंककर बंदी अजय उर्फ पिंटू फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से भगदड़ मच गई।

एक गोली अजय की गर्दन में लगी, जबकि शरीर में तीन स्थानों पर भी खरोंच करती हुई निकल गईं। बदमाश मौके से भाग निकले। घटना की सूचना पर हापुड़ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। हापुड़ कोतवाल राजेश चौधरी ने बताया कि घायल अजय को एक प्राइवेट नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है। जबकि दूसरा बंदी ठीक है। पेशी पर ले जा रहे सिपाही श्यामबाबू की ओर से बंदी की हत्या के प्रयास की रिपोर्ट अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पेशी पर जा रहे बंदियों पर फायरिंग