फोटो गैलरी

Hindi Newsठेकेदार ने महिला की पीटकर हत्या

ठेकेदार ने महिला की पीटकर हत्या

पैसे मांगने को लेकर हुए विवाद में मार्बल ठेकेदार ने सेक्टर-5 क्षेत्र में एक महिला की लाठी डंडे से पीट पीट कर दिन दहाड़े हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को उसी के घर के बेसमेंट में रेत और बजरी के बीच दबा...

ठेकेदार ने महिला की पीटकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Aug 2009 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

पैसे मांगने को लेकर हुए विवाद में मार्बल ठेकेदार ने सेक्टर-5 क्षेत्र में एक महिला की लाठी डंडे से पीट पीट कर दिन दहाड़े हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को उसी के घर के बेसमेंट में रेत और बजरी के बीच दबा दिया। पुलिस ने पति की शिकायत पर कांट्रैक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक का पति निजी मीडिया इंडस्ट्री से जुड़ा है।

दोपहर बाद केशव कौशिक की पुत्री ने जब स्कूल से आने के बाद मम्मी को आवाजें लगाई, लेकिन कोई भी बाहर नहीं आया। इससे घबराकर बच्ची ने आसपास के लोगों को यह बात बताई। आसपास के लोगों ने जाकर देखा तो खून से लथपथ महिला का शव वहां पड़ा था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल पर फॉरेसिंक व क्राइम टीम ने भी हत्या से जुड़े सबूत इकट्ठे किए।

पुलिस के मुताबिक लाठी, डंडे से मारकर महिला की हत्या की गई है। एसीपी उद्योग विहार राजेश दुग्गल ने बताया कि कुछ दिनों पहले शीतला माता रोड स्थित केशव कौशिक के यहां मार्बल का काम करने आया था। इसी दौरान पैसे को लेकर उसका विवाद हो गया। उन्होंने मृतक के साथ किसी तरह की जबरदस्ती किए जाने से इंकार किया।

हालांकि हत्या के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही होगा। मृतक के पति केशव कौशिक ने बताचीत में बताया कि आज भी उसकी पत्नी ने फोन कर बताया कि कांट्रैक्टर बचे हुए काम करने और पैसे मांगने आया है। लेकिन घर पहुंचने पर देखा तो पत्नी मर चुकी थी। पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त बांस के डंडे सहित अन्य सबूत भी इकट्टा कर लिए हैं। घटना के बाद से ही कांट्रैक्टर फरार है। हत्या में उसी का हाथ होने का अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें