DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व मेयर के कार्यों की सीबीआई जाँच की माँग

एमसीडी में विपक्ष के नेता ने भूमाफिया के साथ मिलकर पार्क पर कब्जा करने के आरोप को लेकर पूर्व मेयर आरती मेहरा की उपराज्यपाल से सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।

विपक्ष के नेता जयकिशन शर्मा का कहना है कि पूर्व मेयर ने दिल्ली के प्रथम नागरिक के पद की गरिमा को धूमिल किया है। भूमाफिया के साथ मिलकर पार्क पर कब्जा करने का मामला प्रकाश में आया है। मेयर के पद पर रहते हुए मेहरा ने कितने पार्कों और भवनों पर कब्जा कराया है, इसका पता लगाने के लिए सीबीआई से जांच के साथ-साथ उन्हें तत्काल पार्षद पद से बर्खास्त किया जाए।

विपक्ष के नेता ने कहा कि पूर्व मेयर ने हरदेव पुरी गौतम नगर में तिकोने पार्क में आम जनता को जाने से रोकने और उस पर भूमाफियाओं का कब्जा कराने का संगीन अपराध किया है। इसके अलावा अदालत में पार्क के बारे में गलत जानकारी देकर अक्षम्य काम किया है। इससे उनका पार्षद बने रहने का कोई हक नहीं है और उन्हें स्वयं ही नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि वह शीघ्र ही उपराज्यपाल से मिलकर उनके मेयर कार्यकाल के दौरान कराए गए समस्त कार्यों की सीबीआई से जांच और पार्षद पद से बर्खास्त करने का आग्रह करेंगे। उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह से मांग की है कि पूर्व मेयर को पार्टी से निष्कासित किया जए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूर्व मेयर के कार्यों की सीबीआई जाँच की माँग