DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोगरी में वाणिज्यकर विभाग का छापा, व्यवसायियों में मचा हड़कंप

 गोगरी जमालपुर बाजार में वाणिज्यकर विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार को कई दुकानदारों के गोदामों में छापेमारी की। छापेमारी में जब्त किये सामानों  को उनके ही गोदामों में सील कर दिया। वाणिज्यकर विभाग खगड़िया के अधिकारी मोहनाथ मिश्र, निरंजन सिन्हा, अमिताभ मिश्रा के अलावा गोगरी एसडीओ शोभेन्द्र कुमार चौधरी ने सशस्त्र बलों के साथ जमालपुर के थोक विक्रेता सुमन ट्रेडिंग के गोदाम में डालडा, सरसो तेल, सूजी, मैदा आदि भारी मात्र में बरामद कर उनके गोदाम में ही सामानों को सील कर दिया।

ओमप्रकाश बागरिया के गोदाम नहीं खोलने पर उनके गोदाम को बाहर से सील कर दिया गया। वाणिज्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि खाद्यान्न के बढ़ते मूल्य को देख कर थोक विक्रेता सामानों का भंडारण किया था। उन्होंने गोदाम में जब्त किये सभी सामग्रियों की जब्ती सूची बनाकर थाने को सौंप दिया। वाणिज्य विभाग की कार्रवाई से स्थानीय सभी थोक विक्रेताओं की दुकान का फाटक बंद हो गया।

विभागीय कार्रवाई से स्थानीय सभी थोक विक्रेताओं में हड़कंप मचा है। बताया जाता है कि वाणिज्य विभाग का तलवार कई बार सुमन ट्रेडिंग पर लटकता रहा है। अधिकारियों के कड़े रुख को देखकर ओमप्रकाश बागरिया ने गोदाम का चाबी उन्हें सुपुर्द कर दिया। गोदाम खोलने पर बड़ी मात्र में खाद्य सामग्री बरामद की गई। इस छापेमारी के बाद भी बाजार के कई चर्चित प्रतिष्ठान के मालिक के गोदामों की जांच बांकी रह जाना चर्चा का विषय बना हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोगरी में वाणिज्यकर विभाग का छापा