फोटो गैलरी

Hindi Newsजॉब मेले में 1700 प्रशिक्षुओं को मिली नौकरी

जॉब मेले में 1700 प्रशिक्षुओं को मिली नौकरी

आईटीआई में चल रहे जॉब मेले के आखिरी दिन प्रशिक्षुओं की भारी भीड़ उमड़ी। हरियाणा के अलावा राजस्थान, दिल्ली, यूपी, बिहार सहित कई राज्यों के तकनीकी रूप से दक्ष प्रशिक्षुओं ने मेले में भाग्य आजमाया। 1349...

जॉब मेले में 1700 प्रशिक्षुओं को मिली नौकरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Aug 2009 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

आईटीआई में चल रहे जॉब मेले के आखिरी दिन प्रशिक्षुओं की भारी भीड़ उमड़ी। हरियाणा के अलावा राजस्थान, दिल्ली, यूपी, बिहार सहित कई राज्यों के तकनीकी रूप से दक्ष प्रशिक्षुओं ने मेले में भाग्य आजमाया। 1349 प्रशिक्षुओं की किस्मत का दरवाजा खुल गया है। वहीं 350 को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। इन्हें वेंटिंग लिस्ट में रखा गया है। मेले की अभूतपूर्व सफलता से आईटीआई प्रबंधन गदगद है।

पंद्रह सौ प्रशिक्षुओं को नौकरी दिलाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया था। 1700 को नौकरी दिलाने के बाद मेला प्रबंधकों के चेहरे पर खुशी की लहर है। नौकरी पाए प्रशिक्षुओं के मानो पैर जमीन पर नहीं पड़ रहे थे। प्रिंसिपल अजीत सिंह ने बताया कि लक्ष्य निर्धारित किया था।

इससे बेहतर परिणाम मिला। पहले दिन 25 कंपनियों ने शिरकत की थी। अंतिम दिन वीडियोकॉन, एयरटेल, एबीबी सहित दजर्नों नामी गिरामी कंपनियों ने भाग लिया। पहले दिन पांच सौ प्रशिक्षुओं को ऑन द स्पॉट नौकरी मिली थी। इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रिशियन के लिए जबरदस्त मारामारी रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें