DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जसवंत जाएंगे अब जिन्ना के देश

जसवंत जाएंगे अब जिन्ना के देश

मोहम्मद अली जिन्ना पर विवादास्पद पुस्तक लिखने के लिए भाजपा से निष्कासित जसवंत सिंह संभवत: रमजान के बाद पाकिस्तान जा कर इस किताब का वहां लोकार्पण करेंगे।

किताब के प्रकाशक ने बताया कि देश के विभिन्न शहरों के साथ इसका पाकिस्तान में भी लोकार्पण किए जाने का कार्यक्रम है। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान में संभवत: रमजान के बाद यह कार्यक्रम आयोजित होगा।

प्रकाशक के मुताबिक कुछ ही दिनों में किताब के प्रचार के लिए कार्यक्रम शुरू होंगे। हम पाकिस्तान में इस किताब के लोकार्पण की तिथि तय करने के लिए वहां अपने सहयोगियों से बात कर रहे हैं। ऐसी उम्मीद है कि वहां यह कार्यक्रम रमजान बाद होगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या पाकिस्तान में किताब के लोकार्पण कार्यक्रम में जसवंत सिंह भी जाएंगे, रूपा एंड कंपनी प्रकाशन ने कहा कि वह इस किताब के लेखक हैं। उनके बिना किताब के लोकार्पण के क्या मायने।

प्रकाशकों ने बताया कि पाकिस्तान के अलावा बेंगलुरु, कोलकाता,चेन्नई और हैदराबाद जैसे शहरों में भी इस पुस्तक के प्रचार के सिलसिले में कार्यक्रम आयोजित किए जाने की योजना है। उन्होंने बताया कि पुस्तक उम्मीद से कहीं अधिक बिक रही है।

प्रकाशन के चेयरमैन आरके मेहरा ने बताया कि हर जगह जसवंत लिखित किताब की बिक्री अच्छी है। यह पाकिस्तान में भी खूब बिक रही है। इसके अलावा लंदन, बांग्लादेश और अबु धाबी से भी ऑर्डर आ रहे हैं ।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जसवंत जाएंगे अब जिन्ना के देश