DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शौरी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण, कार्रवाई शाम तक

शौरी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण, कार्रवाई शाम तक

भारतीय जनता पार्टी को कटी पतंग कहने के बाद उपजी स्थिति पर मंगलवार सुबह बुलाई गई बैठक में कोई फैसला फिलहाल नहीं लिया जा सका। पार्टी के सूत्रों ने बताया है कि उनपर शाम तक कार्रवाई संभव है।

सूत्रों ने बताया कि शौरी पर कार्रवाई उसी तरह की हो सकती है जैसी की पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे जसवंत सिंह पर हुई। शौरी ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा था कि बीजेपी कटी पतंग की तरह हो गई है।

उन्होंने पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा था कि पार्टी के मंचों से सवाल उठाने तक को अनुशासनहीनता करार दिया जा रहा है और उच्च पदों पर बैठे कुछ नेता हम्टी-डम्टी जैसा आचरण कर रहे हैं।

शौरी ने राजनाथ सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनाथ हम्टी-डम्टी जैसे हैं। उन्होंने कहा कि वह कल्पनालोक में जीने वाली ब्लंडरलैंड की एलिस जैसे है और भाजपा एक कटी पतंग की तरह है। उन्होंने कहा कि पार्टी में शीर्ष स्तर पर अवश्य बदलाव होना चाहिए। भाजपा का शीर्ष नेतृत्व राज्यों से चुना जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को भाजपा की कमान अपने हाथ में ले लेनी चाहिए।

जसवंत सिंह को बिना नोटिस दिए बाहर का रास्ता दिखा दिए जाने के संबंध में पूछे गए सवाल पर शौरी ने कहा कि सवाल उठाना भी अनुशासनहीनता बन गया है। किसी नेता का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि पार्टी में ऐसे नेता हैं जो पार्टी को इन हालात तक लाने के जिम्मेदार हैं। ये लोग पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

शौरी ने कहा कि भाजपा में कुछ लोग हैं जो छह पत्रकारों के जरिए प्रेस में हम सबके खिलाफ पिछले पांच साल से स्टोरीप्लांट करवा रहे हैं। अपनी इन बातों के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की पार्टी नेतृत्व को चुनौती सी देते हुए उन्होंने एक चैनल से बातचीत में कहा कि ये लोग अपने कृत्यों से हम्टी डम्टी बनना चाहते हैं। अगर ऐसा ही है तो मुझे आशंका है कि मेरे या किसी के भी खिलाफ कार्रवाई करने का आपने पहले से ही मन बना लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शौरी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण, कार्रवाई शाम तक