DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंतरराज्यीय गिरोह के पांच लुटेरे गिरफ्तार

अपराध शाखा अधिकारियों ने बैंक के आस-पास लूट व झपटमारी की वारदात करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस सिलसिले में पांच लुटेरे हथियार, चोरी की तीन मोटरसाइकिल व चिली पाउडर सहित गिरफ्तार किए हैं। इनकी गिरफ्तारी से सात मामलों की गुत्थी सुलझा कर लाखों रुपये के आभूषण बरामद किए हैं। यह गैंग यूपी, हरियाणा, पंजाब, गुजरात, मध्यप्रदेश सहित अनेक राज्यों में वारदात कर चुका है।

यह जानकारी अपराध शाखा के संयुक्त आयुक्त अमूल्य पटनायक ने संवाददाता सम्मेलन में दी। उन्होंने बताया गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम यशपाल उर्फ गुड्ड, संदीप उर्फ बबलू, राजेश, अश्विनी उर्फ चिंटू तथा अशोक हैं। इन लुटेरों के बारे में 23 अगस्त को एसआईटी के पुलिस कर्मियों को सूचना मिली थी। जिसके आधार पर रोहिणी सेक्टर आठ से गुड्ड व उसके गैंग को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ के दौरान इन्होंने कबूल किया कि प्रीत विहार, रोहिणी, विवेक विहार, सदर बाजार में हुई लाखों रुपये की लूटपाट में उनका गिरोह शामिल है। बताया गया कि यह गिरोह मूल रुप से उत्तर प्रदेश मुरादाबाद का रहने वाला है। लेकिन इन दिनों ये हर्ष विहार भोपुरा चौकी के पास एक मकान में रह रहे थे। यह गिरोह बैंक आने जाने वालों को अपना शिकार बनाता था।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अंतरराज्यीय गिरोह के पांच लुटेरे गिरफ्तार