DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किरोड़ीमल कॉलेज की छात्रा ने की आत्महत्या

मुखर्जी नगर इलाके में किरोड़ी मल की स्नातक द्वितीय वर्ष की 22 वर्षीय एक छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी तब मिली, जब उसके कमरे में बदबु आने लगी। खुदकुशी के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है।

घटनास्थल से बरामद डायरी में छात्रा ने लिखा है कि उसे कोई भी पसंद नहीं करता है। इस कारण वह खुदकुशी कर रही है। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। पुलिस ने घटना की जानकारी छात्रा के परिजनों को दे दी है। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

घटना मुखर्जी नगर इलाके में स्थित ऑटम लेन की है। जानकारी के मुताबिक भागलपुर निवासी 22 वर्षीय तुवेज किरोड़ीमल में स्नातक द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। वह मुखर्जी नगर इलाके में दर्शन लाल के मकान में दूसरी मंजिल पर किराए का कमरा लेकर पिछले-तीन-चार महीने से रह रही थी।

उसके साथ अलीगढ़ की भी एक लड़की रहती थी, लेकिन वह पन्द्रह दिन पहले ही कमरा छोड़कर चली गई थी। तब से तुवेज अकेली ही रहती थी। वह शनिवार के बाद से ही नहीं दिखाई दी थी। उसके कमरे से सोमवार सुबह बदबू आने लगी, तो मकान मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खोला तो वह अंदर फंदे पर लटकी हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। छात्रा के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है। छात्रा के पिता ए.के. सिंह भागलपुर में खेतीबाड़ी का काम करते हैं। बताया गया है कि वह पटना में भी रहते हैं। छात्रा की मां नहीं हैं। उनकी मौत हो चुकी है। डायरी में उसने लिखा है कि उसे पिता व भाई पसंद नहीं करते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किरोड़ीमल कॉलेज की छात्रा ने की आत्महत्या