फोटो गैलरी

Hindi Newsबीजेपी कटी पतंग हैः अरुण शौरी

बीजेपी कटी पतंग हैः अरुण शौरी

भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण शौरी ने पार्टी नेतृत्व को एक बार फिर निशाना बनाते हुए सोमवार को कहा कि पार्टी के मंचों से सवाल उठाने तक को अनुशासनहीनता करार दिया जा रहा है और उच्च पदों पर बैठे कुछ नेता...

बीजेपी कटी पतंग हैः अरुण शौरी
एजेंसीMon, 24 Aug 2009 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण शौरी ने पार्टी नेतृत्व को एक बार फिर निशाना बनाते हुए सोमवार को कहा कि पार्टी के मंचों से सवाल उठाने तक को अनुशासनहीनता करार दिया जा रहा है और उच्च पदों पर बैठे कुछ नेता हम्टी-डम्टी जैसा आचरण कर रहे हैं।

शौरी ने राजनाथ सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनाथ हम्टी-डम्टी जैसे हैं। उन्होंने कहा कि वह कल्पनालोक में जीने वाली ब्लंडरलैंड की एलिस जैसे है और भाजपा एक कटी पतंग की तरह है। उन्होंने कहा कि पार्टी में शीर्ष स्तर पर अवश्य बदलाव होना चाहिए। भाजपा का शीर्ष नेतृत्व राज्यों से चुना जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को भाजपा की कमान अपने हाथ में ले लेनी चाहिए।

जसवंत सिंह को बिना नोटिस दिए बाहर का रास्ता दिखा दिए जाने के संबंध में पूछे गए सवाल पर शौरी ने कहा कि सवालउठाना भी अनुशासनहीनता बन गया है। किसी नेता का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि पार्टी में ऐसे नेता है जो पार्टी को इन हालात तक लाने के जिम्मेदार हैं। ये लोग पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

शौरी ने कहा कि भाजपा में कुछ लोग हैं जो छह पत्रकारों के जरिए प्रेस में हम सबके खिलाफ पिछले पांच साल से स्टोरीप्लांट करवा रहे हैं। अपनी इन बातों के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की पार्टी नेतृत्व को चुनौती सी देते हुए उन्होंने एक चैनल से बातचीत में कहा कि ये लोग अपने कृत्यों से हम्टी डम्टी बनना चाहते हैं। अगर ऐसा ही है तो मुझे आशंका है कि मेरे या किसी के भी खिलाफ कार्रवाई करने का आपने पहले से ही मन बना लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें