DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस अभिरक्षा से आरोपी को छुड़ाने की कोशिश

दहेज उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किए गए पति कपिल को अदालत मे पेशी के बाद बेल खारिज होने पर डासना जेल ले रहे दरोगा को आरोपी के सहयोगी वकील ने जमकर पीटा और उसे अभिरक्षा से छुड़ाने की कोशिश की। यहीं नहीं उक्त वकील ने दरोगा व अन्य पुलिसकर्मियों से गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की भी धमकी दी। पीड़ित दरोगा की शिकायत पर कोतवाली फेज टू पुलिस ने वकील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी वकील को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। ज्ञात हो कि 21 अगस्त को सेक्टर 19 ए ब्लाक निवासी नेपाल सिंह ने बेटी निशा के साथ मारपीट करने और दहेज के लिए घर बाहर निकलाने पर कोतवाली सेक्टर 20 में दामाद कपिल, ससुर श्याम लाल, सास बाला देवी, जेठ अनिल व जेठानी मीरा के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। एसएसपी एके सिंह ने बताया कि  पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रविवार को आरोपी पति कपिल को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया।

कोर्ट ने कपिल की बेल को खारिज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया। इस पर पेशी में गया दरोगा तेजपाल जैसे ही कपिल को लेकर डासना जेल जाने के लिए निकला कि कपिल के साथी वकील मनोज कुमार ने उक्त दरोगा को घेर लिया और जमकर पीटा। यही नहीं, मनोज ने आरोपी कपिल को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाने की भी कोशिश की। दरोगा तेजपाल की शिकायत पर फेज टू पुलिस ने वकील मनोज के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 332, 225, 511, 504 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कोतवाली प्रभारी एसकेएस प्रताप का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हैं। जल्द ही आरोपी वकील पुलिस की गिरफ्त में होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वकील ने दरोगा को पीटा