फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्व मिस अमेरिका की नग्न तस्वीरें बिकने को तैयार

पूर्व मिस अमेरिका की नग्न तस्वीरें बिकने को तैयार

लगता है कि स्टार वेनेसा विलियम्स का दुःस्वप्न खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। पूर्व सुंदरी को जिन नग्न तस्वीरों के कारण मिस अमेरिका का ताज खोना पड़ा था, उन्हें नीलामी के लिए ऑनलाइन किया गया है। राडार...

पूर्व मिस अमेरिका की नग्न तस्वीरें बिकने को तैयार
एजेंसीMon, 24 Aug 2009 12:33 PM
ऐप पर पढ़ें

लगता है कि स्टार वेनेसा विलियम्स का दुःस्वप्न खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। पूर्व सुंदरी को जिन नग्न तस्वीरों के कारण मिस अमेरिका का ताज खोना पड़ा था, उन्हें नीलामी के लिए ऑनलाइन किया गया है।

राडार ऑनलाइन ने खबर दी है कि फोटो की कथित मूल निगेटिव की ईबे डाट काम पर शुरुआती कीमत दो लाख डालर रखी गई है और इसकी अंतिम तारीख एक सितंबर है।

मिस अमेरिका का खिताब जीतने वाली अफ्रीका मूल की पहली अमेरिकी महिला विलियम्स से दस महीने बाद खिताब छीन लिया गया जब पता चला कि पेंटहाउस पत्रिका के प्रकाशक बाब गुसियोन ने फोटोग्राफर टाम चैपल को नग्न तस्वीरों का अधिकार खरीदने के लिए धन का भुगतान किया है।

विलियम्स की नंगी तस्वीरें चैपल ने मिस अमेरिका खिताब के लिए प्रतिभागी बनने से दो वर्ष पहले खींची थी और उस समय विलियम्स चैपल के लिए काम करती थीं। इससे इतना विवाद उत्पन्न हो गया कि विलियम्स को अपना खिताब खोना पड़ा।

विलियम्स ने दावा किया कि फोटो व्यक्तिगत थे और समझा जा रहा था कि उन्हें नष्ट कर दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने बिक्री के लिए कभी सहमति नहीं दी। नीलामी में फोटो के सभी 156 निगेटिव शामिल हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें