DA Image
20 जनवरी, 2020|9:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला से दुष्कर्म, तांत्रिक गिरफ्तार, किशोरी से बलात्कार में युवक पकड़ा

नरेला इलाके में एक महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान ताराचंद (26) के रूप में की गई है। दूसरी तरफ नरेला इलाके से एक किशोरी को बिहार ले जाकर उससे दुष्कर्म करने के आरोप में धीरज (22) नामक युवक को पुलिस ने धर लिया है।

पुलिस के अनुसार घोघा गांव में रहने वाली नेहा (22 बदला हुआ नाम) की शादी लगभग तीन साल पहले हुई थी। उसका कोई बच्च नहीं था। बच्चे की चाहत में वह पिछले दो माह से तांत्रिक ताराचंद के पास उपचार के लिए जा रही थी। 18 अगस्त को भी वह पति के साथ ताराचंद के पास गई थी। ताराचंद ने पति को नीचे बिठा दिया, जबकि नेहा को पहली मंजिल पर ले गया। वहां उसे प्रसाद में कुछ मिलाकर उसने खिलाया, जिससे वह बेहोश हो गई।

जब नेहा का पति ऊपर गया तो वहां अपनी पत्नी को निर्वस्त्र अवस्था में पाया। वह उसे घर ले गया और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर फरार ताराचंद की तलाश की और उसे धर दबोचा। दूसरी तरफ नरेला के स्वतंत्र नगर कॉलोनी में 16 वर्षीय किशोरी को उसके पड़ोस में रहने वाला धीरज अपने साथ 5 अगस्त को बिहार ले गया। वहां पर किशोरी के साथ दुष्कर्म भी किया। 21 अगस्त को वह किशोरी को लेकर वापस दिल्ली आया। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:महिला से दुष्कर्म, तांत्रिक गिरफ्तार