DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेशावर में आत्माती बम हमला, तीन मरे

पेशावर में आत्माती बम हमला, तीन मरे

पाकिस्तान के पश्चिमोत्तर शहर पेशावर के रिहायशी इलाके में रविवार को आत्मघाती बम हमले में दो महिलाओं समेत तीन व्यक्ति मारे गए और 19 अन्य घायल हो गए।

खबरों के मुताबिक हमलावर का निशाना लोगों का एक हुजूम था जो एक पूर्व उग्रवादी नेता की मौत पर नमाज अता कर रहा था जिसकी बीती रात एक कार बम हमले में मौत हो गई थी। बहरहाल हमलावर को पहचान लिया गया और दोनों ओर से गोलियां चलीं। तब तक लोगों ने मोमिन कस्बा इलाके की एक संकरी गली में शरण ले थी।

पुलिस ने बताया कि हमलावर को चारों ओर से घेर लिया गया। इसके बाद हमलावर ने धमाका कर दिया। पेशावर पुलिस प्रमुख एस गयूर ने संवाददाताओं को बताया कि धमाके में तीन लोग मारे गए। घायलों में चार महिलाएं और छह बच्चे शामिल हैं। इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

टेलीविजन चैनल पर दिखाया गया कि धमाके से एक घर में आग लग गई। धमाके से घटनास्थल पर गड्ढा बन गया और घर की दीवारें काली पड़ गईं।
खबरों में कहा गया कि हमलावर का इरादा उन लोगों के बीच जाकर धमाका करना था जो प्रतिबंधित अन्सार उल इस्लाम समूह के प्रवक्ता मुबिन अफरीदी की मौत पर फातेहा पढ़ने के लिए जुटे थे। अफरीदी की बीती रात पेशावर में एक कार बम हमले में मौत हो गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पेशावर में आत्माती बम हमला, तीन मरे