DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेडिकल कॉलेज में स्वाइन फ्लू से युवती की मौत

मेडिकल कालेज में स्वाइन फ्लू की संदिग्ध मरीज 18 वर्षीय पद्मिनी की शनिवार देर रात करीब 12 बजे मौत हो गई। मोहल्ला तोपखाना निवासी इस युवती को रविवार की सुबह से पीएल शर्मा जिला अस्पताल से मेडिकल कालेज रेफर किया गया था। जिला अस्पताल सूबे के उन पांच अस्पतालों में एक है जिन्हें स्वाइन फ्लू के उपचार के लिए चिन्हित किया गया था।

मौत की पुष्टि करते हुए मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डा. संदीप मित्थल ने कहा कि उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल से यहां लाया गया था। इसे स्वाइन फ्लू कहना अभी जल्दबाजी होगी। इस संबंध में रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

मेरठ में स्वाइन फ्लू का यह पहला मामला है। जिला अस्पताल से रेफर होने के बाद से मेडिकल कॉलेज के डाक्टरों की नींद उड़ी हुई थी। मेडिसिन के वरिष्ठ डाक्टर टीवीएस आर्य के नेतृत्व में करीब  दजर्न भर डाक्टर युवती के इलाज में लगे थे लेकिन उसे नहीं बचाया जा सका। स्वाइन फ्लू की पुष्टि के लिए उसके सैम्पल लेकर जांच के लिए एक कर्मचारी को दिल्ली भेजा दिया गया था।

अब रिपोर्ट का इंतजार है। इलाज कर रहे डॉ. टीवीएस आर्य ने कहा कि वह सांस की गंभीर बीमारी से पीड़ित थी तथा पिछले सप्ताह भर से बुखार व सीने में संक्रमण की शिकायत भी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेडिकल कॉलेज में स्वाइन फ्लू से युवती की मौत