DA Image
28 सितम्बर, 2020|8:09|IST

अगली स्टोरी

बीएसपी नेता की बेटी ने आत्महत्या की

डाबड़ी इलाके में रहने वाले एक बीएसपी नेता की बेटी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसकी पहचान अनिता (21) के रूप में की गई है। वह बीए (अंतिम वर्ष) की छात्र थी। पुलिस को मौके से कोई स्युसाइड नोट नहीं मिला है। दूसरी तरफ लोधी कॉलोनी इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस के अनुसार अनिता अपने परिवार के साथ डाबड़ी के दुर्गा पार्क इलाके में रहती थी। उसके पिता बाबू राम राजपूत विधानसभा चुनाव में द्वारका से बीएसपी के प्रत्याशी थे। रविवार सुबह लगभग 11 बजे अनीता ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कुछ समय बाद जब उसकी मां और भाई गए तो उन्होंने उसे फंदे से लटका हुआ पाया।

उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। खुदकुशी की दूसरी घटना लोधी कॉलोनी में हुई, जहां विशाल (25) ने फांसी लगा ली। पुलिस के अनुसार विशाल उसके पिता को मिले सरकारी फ्लैट में रहता था।

पिता के रिटायरमेंट और फिर उनका देहांत होने के कारण अब उसे यह फ्लैट खाली करना था। पुलिस को जांच में पता चला है वह पिछले कुछ समय से इसे लेकर परेशान था। वह सोचता था कि फ्लैट खाली करने के बाद वह परिवार को लेकर कहां जाएगा। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भिजवा दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:बीएसपी नेता की बेटी ने आत्महत्या की