फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस की नाकेबंदी तोड़कर दिया घटना को अंजाम, खिड़की की ग्रिल तोड़कर जेवरात व नगद ले उड़े चोर

पुलिस की नाकेबंदी तोड़कर दिया घटना को अंजाम, खिड़की की ग्रिल तोड़कर जेवरात व नगद ले उड़े चोर

कासिमाबाद पुलिस की नाकेबन्दी तोड़कर हौसलाबुलंद शातिर चोरों ने साधापुर गांव निवासी एक व्यक्ति के घर में घुसकर लाखों के कीमती जेवरात समेत तीस हजार नगद रुपये पार कर दिये। इस मामले में पुलिस ने गृहस्वामी...

पुलिस की नाकेबंदी तोड़कर दिया घटना को अंजाम, खिड़की की ग्रिल तोड़कर जेवरात व नगद ले उड़े चोर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Aug 2009 08:56 PM
ऐप पर पढ़ें

कासिमाबाद पुलिस की नाकेबन्दी तोड़कर हौसलाबुलंद शातिर चोरों ने साधापुर गांव निवासी एक व्यक्ति के घर में घुसकर लाखों के कीमती जेवरात समेत तीस हजार नगद रुपये पार कर दिये। इस मामले में पुलिस ने गृहस्वामी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। शनिवार की रात करीब साढ़े आठ बजे सशस्त्र बदमाशों ने महड़ौर गांव के समीप ट्रक लूटने का प्रयास किया था। लूट में विफल बदमाश हवा में फायरिंग कर फरार हो गये।

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर जाल बिछा दिया। इस बीच पुलिस की नाकेबन्दी तोड़ चोर साधापुर में सुबोध सिंह के घर के पिछवाड़े की दीवार फांदकर अंदर घुस गये। अंदर पहुंचने के लिए चोरों ने खिड़की के ग्रिल को तोड़ दिया और बक्से में मौजूद करीब एक लाख के कीमती जेवरात समेत 30 हजार रुपये समेटकर फरार हो गये।

सूचना मिलते ही ट्रक लूटने के प्रयास में शामिल बदमाशों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में मौजूद पुलिस भी मौके पर पहुंची। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें