DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईजी, डीआईजी समेत अफसर मौके पर पहुंचे, बदमाशों की तलाश में जिले में जगह-जगह नाकेबंदी

करौंदी मार्ग पर रविवार को अज्ञात बाइक सवारों ने सरेशाम बनारस के सेंट्रल एक्साइज विभाग में असिस्टेंट कमिश्नर नर्मदेश्वर सिंह (59) की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्यारों ने नर्मदेश्वर सिंह को काफी करीब से चार गोलियां मारी और फरार हो गए। ताबड़तोड़ फायरिंग से क्षेत्र में दहशत है। हत्या का कारण पता नहीं चल सका है। घटनास्थल पर आईजी गुरदर्शन सिंह, डीआईजी पीसी मीना, एसपी सिटी विजय भूषण, सीओ विशाल पांडेय समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंच चुके थे।

हत्यारों की धर-पकड़ के लिए पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी थी पर हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग सका था। श्री सिंह वर्ष 2010 में रिटायर होने वाले थे।  वह मूलत: बलिया के निवासी थे। शिवपुर थाना क्षेत्र के कुंदन नगर कालोनी निवासी नर्मदेश्वर सिंह एक्टिवा बाइक से शाम पौने छह बजे करौदी मार्ग से जा रहे थे। अचानक दो बाइकों पर सवार चार लड़के पीछे से आए और श्री सिंह को ओवरटेक किया। इसके पहले की श्री सिंह कुछ समझ पाते, चारों ने उन पर अत्याधुनिक हथियारों से गोलियां चलानी शुरू कर दी।

श्री सिंह को चार गोलियां लगीं, जिससे वह वहीं गिर गए। दो गोलियां उनके सिर में पैवस्त हो गई। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर जब लोग दौड़े तो बाइक सवार भाग खड़े हुए। लोगों की सूचना पर लंका एसओ रामस्वरूप वर्मा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। वहां से श्री सिंह को बीएचयू अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस पड़ताल कर रही है कि श्री सिंह की किसी से दुश्मनी तो नहीं थी। बदमाशों का हुलिया पता लगाया जा रहा था। पुलिस ने हत्यारों को पकड़ने के लिए रामनगर से रोहनिया बाइपास, मिर्जामुराद समेत भदोही, जाैनपुर, गाजीपुर जिलों की सीमाओं पर भी चेकिंग बढ़ा दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सेंट्रल एक्साइज के असिस्टेंट कमिश्नर की सरेशाम हत्या