DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उप चुनाव नतीजों ने विपक्षी दलों के दुष्प्रचार की हवा निकाली -मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री मायावती ने कहा है कि विधानसभा के उप चुनाव में चार में से तीन सीटों पर पार्टी की शानदार जीत ने साबित कर दिया है कि बसपा को हर वर्ग का समर्थन प्राप्त है। उप चुनावों के नतीजों ने विरोधी दलों और खास तौर से कांग्रेस पार्टी द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार की हवा निकाल दी है। चुनाव परिणामों ने यह साबित कर दिया है कि प्रदेश की आम जनता का बसपा की सरकार की ‘सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय’ की नीतियों पर पूरा भरोसा है।

मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद विपक्षी पार्टियों द्वारा लगातार किए जा रहे तरह-तरह के दुष्प्रचारों को उप चुनाव परिणामों ने गलत साबित कर दिया है। मुख्यमंत्री ने उप चुनावों में पार्टी को मजबूत समर्थन देने के लिए मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया है। साथ ही अपेक्षा की है कि आगे भी देश और प्रदेश की जनता बसपा को इसी प्रकार से समर्थन देती रहेगी, ताकि बसपा की सरकार सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय की नीति पर चलते हुए प्रदेश के विकास के रास्ते पर ले जाने के अपने लक्ष्य पूरा कर सके।

मायावती ने इस बात पर प्रसन्नता जाहिर की है कि बसपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनसे जो वायदा किया था, उसने वह पूरा किया है। सबने मिलकर उप चुनावों में पार्टी को भारी सफलता दिलाई। बसपा प्रमुख ने कहा कि मोरना सीट पर बसपा को सफलता न मिल पाने का केवल एक यही कारण है कि वहाँ कांग्रेस, सपा और बसपा तीनों ने ही मुस्लिम समाज के प्रत्याशी खड़े किए थे, जिसका लाभ रालोद को मिल गया।

उन्होंने कहा कि यदि यह स्थिति न होती तो जिस प्रकार का समर्थन आम जनता ने बसपा को उप चुनावों में दिया है, निश्चित रूप से उनकी पार्टी को मोरना सीट पर भी सफलता मिलती क्योंकि बसपा प्रत्याशी बहुत ही कम मतों के अंतर से पीछे रह गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय’ की नीतियों की जीत-मुख्यमंत्री