DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टफी व बांड चैम्पियंस ट्राफी के लिए कीवी टीम में

टफी व बांड चैम्पियंस ट्राफी के लिए कीवी टीम में

इंडियन क्रिकेट लीग के पूर्व खिलाड़ियों शेन बांड और डेरिल टफी को रविवार को दक्षिण में अगले महीने होने वाली चैम्पियंस ट्राफी के लिए न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया। बांड को एक से आठ सितंबर तक भारत और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे त्रिकोणीय सीरीज के लिए भी टीम में चुना गया है।

ब्रेंडन दियामांती श्रीलंका के खिलाफ टवेंटी 20 मैच और त्रिकोणीय सीरीज के लिए श्रीलंका में पहले से मौजूद न्यूजीलैंड की टीम से जुड़ेंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा कि आईसीसी चैम्पियंस ट्राफी के लिए एक बदलाव किया गया है और नाथन मैक्कुलम की जगह टफी लेंगे।

टफी टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका में मौजूद हैं लेकिन सीमित ओवरों के मैचों में नहीं खेलेंगे क्योंकि टीम ने टी 20 और वनडे मैचों में तीन स्पिनर रखने का फैसला किया है।

टीमें इस प्रकार है-
त्रिकोणीय सीरीज और टी 20 टीम:
डेनियल विटोरी (कप्तान), शेन बांड, नील ब्रूम, इयान बटलर, ब्रेंडन दियामांती, ग्रांट इलियट, मार्टिन गुप्टिल, गैरेथ होप्किन्स (केवल वनडे), ब्रेंडन मैक्कुलम, नाथन मैकुलम, पीटर मैकग्लासन (केवल टी20), काइल मिल्स, जेकब ओरम, जीतन पटेल, जैसी राइडर और रोस टेलर।
चैम्पियंस ट्राफी टीम: डेनियल विटोरी (कप्तान), शेन बांड, नील ब्रूम, इयान बटलर, ब्रेंडन दियामांती, ग्रांट इलियट, मार्टिन गुप्टिल, गैरेथ होप्किन्स, ब्रेंडन मैक्कुलम, काइल मिल्स, जेकब ओरम, जीतन पटेल, जेसी राइडर, डेरल टफी और रोस टेलर।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टफी व बांड चैम्पियंस ट्राफी के लिए कीवी टीम में