DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चैम्पियंस ट्राफी में भारत को हराने को बेकरार: गुल

चैम्पियंस ट्राफी में भारत को हराने को बेकरार: गुल

आईसीसी के किसी टूर्नामेंट में पाकिस्तान ने भारत को नहीं हराया है और तेज गेंदबाज उमर गुल का कहना है कि अगले महीने दक्षिण अफ्रीका में होने वाली चैम्पियंस ट्राफी के जरिए उनकी टीम इस मिथक को तोड़कर रहेगी।

गुल ने कहा कि हर मैच अहम होगा और हमेशा की तरह भारत के खिलाफ मैच दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण होगा। भारत और पाकिस्तान की प्रतिद्वंद्विता का कोई मुकाबला नहीं। सभी लोगों को 26 सितंबर को होने वाले इस मैच का इंतजाररहेगा। उन्होंने कहा कि हमारे लिए यह मैच इसलिए भी अहम है क्योंकि हमने आईसीसी के किसी टूर्नामेंट में भारत को नहीं हराया है और हम इस सिलसिले को तोड़ना चाहते हैं।

भारत एकमात्र ऐसी टीम है जिसने आईसीसी के तीनों बड़े टूर्नामेंट 50 ओवरों का विश्व कप (1983), चैम्पियंस ट्राफी (2002 में श्रीलंका के साथ संयुक्त रूप से) और आईसीसी टी 20 विश्व कप (2007) जीते हैं। गुल का मानना है कि पाकिस्तान अब चैम्पियंस ट्राफी जीतकर इस कमी को पूरा कर देगा। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि हमारे पास बेहतरीन वनडे टीम है। मोहम्मद यूसुफ और राना नावेद के आने से टीम और मजबूत हुई है। टी 20 विश्व कप जीतकर हमारा आत्मविश्वास कई गुना बढ़ा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चैम्पियंस ट्राफी में भारत को हराने को बेकरार: गुल