DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यवसायी के घर लाखों की लूट

अशोक विहार इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने शनिवार दिनदहाड़े सजिर्कल उपकरणों के एक व्यवसायी के घर धावा बोला और व्यवसायी सहित परिवार के सदस्यों को बंधक बना नगदी, जेवरात व अन्य कीमती सामान सहित कई लाख के माल लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर लुटेरों ने जान से मारने की धमकी भी दी।

दिनदहाड़े हुई लूटपाट की इस वारदात से इलाके में दहशत व्याप्त है। लुटेरों का फिलहाल कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। लूटपाट की यह वारदात अशोक विहार फेज-चार इलाके में स्थित निमड़ी कालोनी निवासी सजिर्कल उपकरणों के व्यवसायी बृजभूषण के घर में हुई। बृजभूषण की वजीरपुर इलाके में स्थित जेजे कालोनी में सजिर्कल उपकरण बनाने की फैक्टरी है। वारदात के वक्त व्यवसायी बृजभूषण, उनकी पत्नी संतोष, बेटा प्रिंस व बहू ईशा मौजूद थे।

नौकरानी घर की साफ-सफाई का काम कर रही थी। तभी अचानक घर के अगले व पिछले रास्ते से दो-दो की टोली में चार बदमाशों ने धावा बोला। जब तक व्यवसायी व उनके परिवार के सदस्य कुछ समझ पाते लुटेरों ने उन पर हथियार तान दिया। व्यवसायी सहित सभी सदस्यों को हथियार के बल पर बंधक बना एक कमरे में रख दिया। इसके बाद लुटेरों ने घर में रखी नगदी, जेवरात व अन्य कीमती सामान लूटकर फरार हो गए। व्यवसायी के बेटे की करीब डेढ़ महीने पहले ही शादी हुई थी।

इस कारण उनकी बहू के कई लाख के जेवरात घर में ही रखे थे। जिस तरह से बदमाशों ने जेवरात व नगदी के रखे जाने वाले स्थानों को निशाने पर लिया, उससे साफ जाहिर होता है कि लूटपाट के पीछे किसी जानकार का हाथ हैं। आशंका जताई जा रही है कि उन्हें पहले से ही व्यवसायी के घर में रखे जेवरात वगैरह की जानकारी थी। उन्होंने परिवार के सदस्यों को बंधक बनाने के बाद सीधे जेवरात व जगदी रखे स्थानों के बारे में ही पूछताछ की और सामान लेकर चलते बने।

लुटेरों के जाने के बाद वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लुटेरों की तलाश में छापेमारी चल रही है। इस संबंध में नौकरानी सहित अन्य जानकारों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यवसायी के घर लाखों की लूट