DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दहेज लोभी ससुराल वालों महिला को जलाया

यमुनापार के गीता कॉलोनी इलाके में 30 वर्षीय एक महिला को ससुराल वालों ने जला दिया, जबकि उसके दो भाइयों की बुरी तरह पिटाई कर दी। गंभीर रुप से झुलसी महिला को गुरूतेग बहादुर अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जबकि उसके दोनों भाइयों को स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने महिला के पति व देवर को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में उनके व ससुराल के अन्य सदस्यों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

घटना गीता कालोनी इलाके में गली नंबर-3 स्थित न्यू शास्त्री नगर की है। जानकारी के मुताबिक करावल नगर निवासी 30 वर्षीय लता की शादी करीब नौ साल पहले संजय से हुई थी। संजय फिलहाल बेरोजगार है। लता के घरवालों का आरोप है कि वह उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। उसके साथ अक्सर मारपीट होती थी। शुक्रवार शाम भी लता के साथ पति समेत ससुराल वालों ने मारपीट की। साथ ही उसे जलाने की बात भी कह रहे थे। इस पर लता ने घरवालों को फोन कर मारपीट करने व जलाने की बात कहने की जानकारी दे दी थी।

सूचना मिलने पर लता के भाई कालू राम व बख्शी राम गीता कालोनी स्थित उसके ससुराल पहुंचे। वहां पहुंचने पर घर के बाहर ही लता के पति संजय व देवर विनोद उन्हें मिले। उधर घर से लता के चीखने की आवाज आ रही थी। उसके भाइयों ने घर के अंदर जाने का प्रयास किया तो दोनों ने उन्हें घेर लिया और उनकी पिटाई कर दी। मारपीट होने पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। जख्मी भाइयों को स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि लता को जीटीबी में। लता की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने संजय व विनोद को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में पकड़े गए दोनों भाइयों के अलावा उनकी मां व मौसा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दहेज लोभी ससुराल वालों महिला को जलाया