DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनवर फिट, नहीं खेलेंगे सुरकुमार व सुशील

अनवर फिट, नहीं खेलेंगे सुरकुमार व सुशील

गत विजेता भारतीय टीम निराशाजनक शुरुआत के बाद चोटिल खिलाड़ियों से जूझ रही है और उसे रविवार को नेहरू कप अंतरराष्ट्रीय फुटबाल टूर्नामेंट अपना खिताब बचाने की राह में किर्गीस्तान के खिलाफ राउंड रोबिन मैच में अग्निपरीक्षा से गुजरना होगा।

भारत अपने पहले मैच में लेबनान से 0-1 से हार गया था और बॉब हाटन की टीम को रविवार को अम्बेडकर स्टेडियम की दूधिया रोशनी में होने वाले मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। फीफा रैंकिंग में भारत से चार पायदान नीचे 160वें स्थान पर काबिज किर्गीस्तान के खिलाफ ड्रा से बाईचुंग भूटिया के नेतत्व वाली टीम बाहर तो नहीं होगी लेकिन पांच टीमों की इस चैंपियनशिप में तब उसका भविष्य अन्य टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। भारत को इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ 26 अगस्त और सीरिया से 29 अगस्त को खेलना है।

सुरकुमार सिंह और स्ट्राइकर सुशील कुमार सिंह की चोटों से हाटन की मुश्किल बढ़ गई है, हालांकि सेंट्रल डिफेंडर अनवर चोट से उबर गए हैं और रविवार को होने वाले मैच के लिए उन्हें फिट घोषित कर दिया गया।

एन एस मंजू को लेबनान के खिलाफ मैच में फ्रेक्चर के कारण पहले ही टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया। सुरकुमार की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है और उनकी जगह अनुभवी दीपक मंडल को शामिल किया गया है। स्ट्राइकर सुशील सिंह के पैर में अकड़न आ गई है, जिससे अभिषेक यादव को शुरुआती एकादश में चुना गया। समीर नायक भी पूरी तरह से फिट नहीं है, मंजू की जगह अनुभवी महेश गवली को शामिल किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अनवर फिट, नहीं खेलेंगे सुरकुमार व सुशील