फोटो गैलरी

Hindi Newsकार पलटने से छात्रा की मौत

कार पलटने से छात्रा की मौत

इन्द्रपुरी इलाके में तेज रफ्तार एक इनोवा कार स्पीड ब्रेकर से टकराने पर पलट गई। इस हादसे में एक फैशन इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाली छात्रा की मौत हो गई। कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जबकि...

कार पलटने से छात्रा की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Aug 2009 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

इन्द्रपुरी इलाके में तेज रफ्तार एक इनोवा कार स्पीड ब्रेकर से टकराने पर पलट गई। इस हादसे में एक फैशन इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाली छात्रा की मौत हो गई। कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जबकि तीन को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने कार चलाने वाले छात्रा के साथी को लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक कीर्ति नगर निवासी रोहित अरोड़ा अपनी कार से नैना, वत्सला, गौरव और सौरव के साथ, रीशा व नागेश्वरी को साकेत छोड़ने जा रहा था। नैना और वत्सला रोहित के मकान में ही किरायेदार हैं, जबकि रीशा और नागेश्वरी अपनी सहेलियों से मिलने आईं थीं। इस बीच इन्द्रपुरी बस स्टैण्ड के नजदीक शुक्रवार की रात करीब 12 बजे अचानक मुड़ते समय स्पीड ब्रेकर आ गया और कार की गति तेज होने से डिवाइडर से जा टकराई।

कार में बैठी रीशा सड़क पर जा गिरी, जिससे उसके सिर में चोट लगी और उसकी मौत हो गई। कार में सवार सौरव, वत्सला और नैना को उपचार के लिए राम मनोहर अस्पताल ले जाया गया, जबकि रोहित नागेश्वरी और गौरव को मामूली चोट आने पर तभी छुट्टी दे दी गई।

रीशा के शव को पोस्टमार्टम के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। वह नैना, वत्सला और नागेश्वरी के साथ नारायणा स्थित एक फैशन इंस्टीटय़ूट में पढ़ती थी। वह मूल रूप से रांची की रहने वाली थी और उसके परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें