DA Image
12 अगस्त, 2020|11:59|IST

अगली स्टोरी

सहवाग मंगलवार को जेटली से मिलेंगे

सहवाग मंगलवार को जेटली से मिलेंगे

दिल्ली प्रशासकों के खिलाफ खिलाड़ियों के विद्रोह का बिगुल फूंकने वाले वीरेंद्र सहवाग और डीडीसीए अध्यक्ष अरुण जेटली मंगलवार को बैठक करके सीनियर खिलाड़ियों के उठाए मुद्दे को सुलझाने का प्रयास करेंगे।

डीडीसीए की खेल समिति में कथित भाई भतीजावाद और भ्रष्टाचार के विरोध में सहवाग ने दिल्ली रणजी टीम छोड़ने कीधमकी दी थी लेकिन उन्हें जेटली के साथ बैठक तक अपने फैसले पर अमल नहीं करने को कहा गया था।
 भारत के इस स्टार सलामी बल्लेबाज को दिल्ली के अन्य सीनियर साथी खिलाड़ियों गौतम गंभीर, ईशांत शर्मा और अशीष नेहरा का भी समर्थन मिला जिन्होंने भी शिकायत दूर नहीं होने पर आगामी घरेलू सत्र में किसी और राज्य के लिए खेलने की धमकी दी। दिल्ली के पूर्व खिलाड़ियों ने भी बागी क्रिकेटरों का समर्थन किया।

सहवाग और जेटली दोनों शहर के बाहर थे इसके बाद दोनों की बैठक पहले नहीं हो सकी। डीडीसीए सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को सहवाग के साथ बैठक से पहले जेटली शीर्ष पदाधिकारियों के साथ भी बातचीत करेंगे। सूत्रों ने कहा कि डीडीसीए के पदाधिकारियों को शनिवार को जेटली से मुलाकात करनी थी लेकिन उनके व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए यह मुलाकात अगले हफ्ते की शुरुआत में होगी।

खेल समिति में फेरबदल बैठक का शीर्ष एजेंडा होगा और दो चयनकर्ताओं को पेनल से बर्खास्त करने की संभावना है। एजेंडा में खिलाड़ियों को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए उन्हें बीसीसीआई की तर्ज पर अनुबंध देना भी शामिल है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:सहवाग मंगलवार को जेटली से मिलेंगे