DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बस टॉस का है इंतजार

बस टॉस का है इंतजार

अश्मित पटेल की अगली फिल्म ‘टॉस’ अगले सप्ताह रिलीज होने वाली है।  अश्मित काफी दिनों बाद किसी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए वह इन दिनों खूब प्रचार कर रहे हैं। यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है।

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री हैं आरती छाबरिया, जो इन दिनों काफी व्यस्त हैं। जी हां, मौके की बात है कि उनकी दो फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं। ‘टॉस’ के अलावा आरती की दूसरी फिल्म है ‘डैडी कूल’, जिसमें वह सुनील शेट्टी के साथ नजर आएंगी।

‘टॉस’ में दूसरी हिरोइन हैं मधुरिमा, जो काफी ग्लैमरस हैं और अन्य अभिनेत्रियों में सबसे ज्यादा फायदा उन्हें ही होगा। दक्षिण की कई फिल्में उन्होंने की हैं। वहां की दो फिल्में उनकी सुपर हिट रही हैं।

तीसरी हिरोइन हैं श्रुति गेरा, वह नई हैं, लेकिन काम उन्होंने मेहनत से किया है, लेकिन पता नहीं निर्माता या निर्देशक नहीं चाहता कि वह प्रचार में हिस्सा लें। अब बचे फिल्म के दो हीरो अश्मित पटेल और प्रशांत राज। अश्मित को तो जानते हैं सभी। अमीषा पटेल के भाई हैं अश्मित। प्रशांत राज को लोगों ने अंतिम बार ‘राम गोपाल वर्मा की आग’ में देखा था, जो ‘शोले’ की रीमेक थी। लोगों को अब शायद ही उस फिल्म के बारे में याद हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बस टॉस का है इंतजार