DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुहैया कराते रहेंगे पाक को सबूत : कृष्णा

मुहैया कराते रहेंगे पाक को सबूत : कृष्णा

मुंबई हमलों के संबंध में भारत की ओर से पाकिस्तान को अतिरिक्त सूचना मुहैया कराए जाने के एक दिन बाद विदेश मंत्री एसएम कृष्णा ने कहा कि भारत को जब भी अतिरिक्त सबूत मिलेंगे, उन्हें पाकिस्तान को उपलब्ध कराया जाता रहेगा।

यह बयान पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के दावे के मद्देनजर आया है। कुरैशी ने कहा था कि भारत संभावित आतंकी हमलों के संबंध में खुफिया सूचनाओं के आदान-प्रदान में पाकिस्तान के आग्रह का जवाब नहीं दे रहा है, जिनका संकेत हाल में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने दिया था।

कृष्णा ने कहा कि हम पाकिस्तान सरकार के लगातार संपर्क में हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच में यह एक जारी प्रक्रिया है। इसलिए जब भी हमें अतिरिक्त सबूत मिलेंगे, हम उन्हें पाकिस्तान को भेजते रहेंगे और यही विदेश सचिव ने किया।

विदेश सचिव निरूपमा राव ने शुक्रवार को पाकिस्तान के उच्चायुक्त शाहिद मलिक के साथ मुलाकात में मुबई हमलों के संबंध में अतिरिक्त सूचना सौंपी। भारत पहले भी आतंकवाद के संदिग्धों और मुंबई हमलों को अंजाम देने वालों के संचार उपकरणों तथा उन्हें मिली साजो सामान संबंधी मदद के बारे में पाकिस्तान को चार डोजियर दे चुका है, जिनमें जीवित पकड़े गए आतंकवादी आमिर अजमल कसाब तथा अन्य के बारे में पाकिस्तान द्वारा उठाए गए बहुत से सवालों के जवाब भी शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुहैया कराते रहेंगे पाक को सबूत : कृष्णा