DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'दिल बोले हड़िप्पा' में शर्लिन

'दिल बोले हड़िप्पा' में शर्लिन

कभी मल्लिका सहरावत बनने का दावा कर चुकी अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा अब जाकर बॉलीवुड में एक जोरदार दस्तक देने के लिए तैयार हैं। सितंबर में रिलीज होने वाली यशराज बैनर की ‘दिल बोले हड़िप्पा’ में रानी मुखर्जी और शाहिद कपूर के साथ वो भी एक अहम भूमिका में दिखाई देंगी।

इस रोल के लिए उनका चयन खुद यश चोपड़ा ने किया है। अपने म्यूजिक वीडियो ‘दर्द-ए-शर्लिन’ और ‘आउटरेजियस’ के जरिये जोरदार धमाका करने वाली शर्लिन मानती हैं कि ‘दिल बोले हड़िप्पा’ उनके करियर का एक टर्निग प्वाइंट साबित होगी। 

वह बताती हैं, ‘भला कौन अभिनेत्री यशराज जैसे बैनर के साथ काम करना नहीं चाहेगी। ‘दिल बोले हड़िप्पा’ एक सौगात की तरह है।’ असल में अपने कुछ म्यूजिक एलबम और कुछेक ‘बी’ ग्रेड की फिल्मों में लोगों को आकर्षित करने वाले जो लटके-झटके शर्लिन ने दिखाये थे, उसने उन्हें यशराज जैसे बैनर तक पहुंचा दिया। दो

साल पहले फिल्म ‘रेड स्वास्तिक’ के बोल्ड दृश्यों की वजह से शर्लिन को कुछ ज्यादा प्रसिद्धि मिली।  वैसे शर्लिन ऐसी प्रसिद्धि की वजह से ही इंडस्ट्री में एक बेहद जाना-पहचाना नाम है। ऐसे में यशराज की यह फिल्म बॉलीवुड में उनके लिए एक नया प्रवेश द्वार खोल सकती है।

यशराज के एक प्रवक्ता का कहना है, ‘शर्लिन ने अपनी पिछली फिल्मों की तरह इसमें भी देह दर्शन का उन्मुक्तता से प्रदर्शन किया है, पर एक अलग अंदाज में। यह अंदाज इतना ग्लोरीफाई है कि इस बार हर वर्ग का दर्शक उन्हें नोटिस करेगा। अब यह अंदाज उनकी बातचीत से भी झलकने लगा है।

छह माह पहले एक चर्चित अंग्रेजी मैग्जीन में उनका जो इंटरव्यू छपा है, उसमें एमएमएस से लेकर भारतीय पुरुषों पर उनकी ऐसी ढेरों बातें छपी हैं, जो आज के युवक सुनना पसंद करते हैं। अब सवाल यह उठता है कि शर्लिन को लेकर इतनी चर्चा क्यों? वो कोई करीना कपूर नहीं हैं। पर उन्हें लेकर बातें तो हो रही हैं।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'दिल बोले हड़िप्पा' में शर्लिन