DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आमिर ने किया शो में आने से इंकार

आमिर ने किया शो में आने से इंकार

फरहा खान के चैट शो ‘तेरे मेरे बीच में’ इमरान खान गेस्ट के रूप में भाग लेंगे, लेकिन आमिर खान ने इस शो में भाग लेने से इंकार कर दिया है। आमिर खान के इंकार से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, जैसे फरहा का शाहरुख खान से करीबी प्रोफेशनल सम्बंध। लेकिन सच बात यह है कि आमिर अपनी दो फिल्मों  ‘3 इडियट्स’ और ‘धोबी घाट’ की रिलीज को लेकर काफी व्यस्त हैं।

एक सूत्र के अनुसार आमिर का शो में भाग न लेने का कारण अति व्यस्तता है। उन्हें शो के फॉरमेट के विषय में भी ठीक से पता नहीं है। वह ऐसे शो में सहज महसूस नहीं करते, जिसके विषय में उन्हें ठीक से कुछ भी पता न हो। आमिर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी कभी नहीं गए थे।

जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के ए लिस्ट के लगभग सभी एक्टर-एक्ट्रेसेज फरहा खान के इस शो में भाग ले रहे हैं। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का नाम भी इस लिस्ट में जल्द ही शामिल होने वाला है। यहां तक कि सलमान खान भी अपनी मां सलमा के साथ शो में भाग ले रहे हैं। जब आमिर ने शो में भाग लेने में विवशता दिखाई तो फरहा खान को आश्चर्य हुआ था। खैर, कोई बात नहीं। लोग अब आमिर को अवॉर्ड समारोह की तरह चैट शो में भी न देखने की आदत डाल लेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आमिर ने किया शो में आने से इंकार