DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दक्षिण से आता सुंदरियों का रेला

दक्षिण से आता सुंदरियों का रेला

साउथ की फिल्मों से बॉलीवुड की ओर अभिनेत्रियों का रुख करना कोई नया ट्रेंड नहीं है, लेकिन बीते डेढ़ साल में इसमें काफी तेजी देखी गई है। अब अनुष्का शर्मा को ही लीजिए, जिन्हें  पिछले साल ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में देखा गया था, वो भी साउथ से ही हैं। यही नहीं, ‘गजिनी’ की नायिका असिन की तरह दक्षिण की अनुष्का भी अब तेलुगु फिल्म ‘अरुंधती’ के हिन्दी रीमेक से एक बार फिर लोगों के सामने होंगी।

बॉलीवुड में नई सेक्सी हीरोइन की बढ़ती मांग देख भावना पाणि भी खुद का मेकओवर करा बॉलीवुड में अपनी पारी खेलने को तैयार हो गयी हैं। भावना फिल्म ‘फास्ट फॉरवर्ड’ में दिखाई देंगी। कहना गलत न होगा, लेकिन लोगों की निगाहें भावना की सेक्स अपील पर टिकी होंगी।
 
भावना की तरह शौर्य भी खुद को झड़-पोंछ और चमका कर फिल्मों में वापस आ रही हैं। शौर्या चौहान को सबसे पहले किंगफिशर कैलेंडर से जबर्दस्त चर्चा मिली थी। शौर्या बोल्ड और सेक्सी भी हैं। यही कारण था कि जब उन्हें तपन साहा के हॉलीवुड प्रोजेक्ट में बिपाशा बसु और हॉलीवुड अभिनेता बिली जेन के साथ साइन किया गया। अब दर्शक सेक्सी शौर्या को हिमेश  रेशमिया की जॉन मैथ्यू माथन निर्देशित एक फिल्म के अलावा दीपक तिजोरी निर्देशित ‘फॉक्स’ तथा जूम की तीन निर्माणधीन फिल्मों में देख सकेंगे। इससे पहले वह ‘मुम्बई सालसा’ में भी काम कर चुकी हैं। उनकी एक अन्य फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ भी जल्द रिलीज होने वाली है।

दक्षिण की अभिनेत्री तृषा को असिन के लिए खतरा बताया जा रहा है। हालांकि, असिन आमिर खान की फिल्म ‘गजिनी’ की सफलता के जरिये बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकीं हैं। मगर तृषा की शुरुआत भी कोई कम नहीं । अक्षय कुमार ने जब अपना बैनर हरीओम प्रॉडक्शन के तले फिल्म ‘खट्टा मीठा’ की शुरुआत की तो उनकी निगाहों में न कैटरीना कैफ थीं, न दीपिका पादुकोण। उनकी निगाहों में चढ़ चुकी थीं ‘अभियम नानुम’ की नायिका तृषा। अक्षय कुमार की नायिका बनने के बाद जाहिर है कि तमिल और तेलुगु फिल्मों की अभिनेत्री तृषा सातवें आसमान पर  होंगी।

तृषा के अलावा दक्षिण से एक अन्य अभिनेत्री को भी हिन्दी फिल्मों के दर्शक देख सकेंगे। यह हैं राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकीं अभिनेत्री प्रियमणि। हालांकि, मणि रत्नम की फिल्म ‘रावण’ में मुख्य भूमिका अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की है, मगर इस फिल्म में प्रियमणि एक महत्त्वपूर्ण भूमिका कर रही हैं। बॉलीवुड में करियर के लिहाज से इस भूमिका के महत्त्व का अन्दाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ऐश्वर्या की मौजूदगी और सेकेंड लीड होने के बावजूद प्रियमणि ने मणिरत्नम की इस फिल्म को स्वीकार किया। इसके अलावा पदमप्रिया भी अब बॉलीवुड में भी अपने अभिनय के जलवे बिखेरना चाहती हैं। वह निर्देशक चन्दन अरोड़ा की पीरियड फिल्म ‘स्ट्राइकर’ के जरिये बॉलीवुड के दर्शकों का सामना करेंगी। फिल्म में उनके नायक तमिल तेलुगु फिल्मों के अभिनेता सिद्धार्थ हैं। 

कह सकते है कि हिमेश रेशमिया दक्षिण से सबसे ज्यादा अभिनेत्रियों को लेकर आ रहे हैं। जेनिफर कोतवाल एक ऐसी ही अभिनेत्री हैं, जो शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के साथ विज्ञापन फिल्में कर चुकी हैं। वह अब पहली बार हिमेश की ‘मुड़ मुड़ के ना देख’ फिल्म में नायिका बन कर आ रही हैं। इसके अलावा हिमेश के साथ फिल्म ‘गुज्जू’ में लक्ष्मी राय भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन सतीश कौशिक कर रहे हैं। देखना है कि साउथ से जिस तरह से सुंदरियों का रेला आ रहा है, बॉलीवुड उसे कितना अपनाता है, क्योंकि बॉलीवुड में पहले से ही ढेर सारी सुंदरियों का जमावड़ा लगा है, जहां किसी और का पैर जमाना आसान नहीं है।       

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दक्षिण से आता सुंदरियों का रेला